1. हिन्दी समाचार
  2. बिग बॉस में सलमान की फीस 400 करोड़ नहीं बल्कि इतने करोड़ है

बिग बॉस में सलमान की फीस 400 करोड़ नहीं बल्कि इतने करोड़ है

Salmans Fees In Bigg Boss Are Not 400 Crores But So Many Crores

मुम्बई। कलर्स टीवी पर आने वाले बिग बॉस रियलिटी शो का हर साल दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। इस बार बिग बॉस का सीजन 13 आने वाली 29 तारीख से शुरू होने जा रहा है। जहां हर सीजन शो में हिस्सा लेने वाले सेलिब्रिटीज को लेकर लोगों को काफी इंतजार रहता है वहीं हर सीजन सलमान की फीस को लेकर भी चर्चा शुरू हो जाती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल हो रही थी कि सलमान को इस बार पूरे सीजन के 400 करोड़ रूपये ले रहे थे लेकिन ये खबर गलत है।

पढ़ें :- अपने पति से भी ज्यादा अमीर हैं बॉलीवुड की ये 3 अभिनेत्रियाँ, नम्बर 3 है सबकी फेवरेट!

 

पढ़ें :- फिल्म तेरे नाम की यह अभिनेत्री 41 साल की उम्र में दिखती है बेहद खूबसूरत

आपको बता दें कि सलमान खान पिछले 10 सीजन से लगातार बिग बॉस शो होस्ट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबर के मुता​बिक बताया ​गया था कि सलमान को इस बार 31 करोड़ रूपये प्रति हफते दिये जा रहे है। जिसके मुताबिक कहा गया था कि पूरे सीजन के 15 हफतो के लिए सलमान लगभग 400 करोड़ रूपये ले रहे हैं। लेकिन पिंकविला की रिपोर्ट ने इस खबर को फेक बताया है। उनके मुताबिक इस बार सलमान को प्रति हफते 13 करोड़ रूपये ले रहे हैं। जो कि 15 हफतो के हिसाब से लगभग 200 करोड़ रूपये हो रहे हैं।

हालांकि बिग बॉस आने वाली 29 तारीख से शुरू होगा लेकिन अभी तक जो भी प्रोमो आया है उससे साफ तौर पर पता चल रहा है कि इस बार का बिग बॉश हर सीजन से ज्यादा एंटरटेनिंग और धमाकेदार होने वाला है। पिछले सीजनो में कामनर्स भी थे लेकिन इस बार शो में सिर्फ सेलेब्रिटी को ही रखा गया है।

इस बार बिग बॉस हाउस को ओमंग कुमार ने डिजाइन किया है और घर को मुंबई की फिल्म सिटी में बनाया गया है। इस बार का घर पिछले सीजनों के घर से काफी बड़ा है। बीबी हाउस में 93 कैमरे लगे हैं और घर को प्लास्टिक फ्री रखा गया है। बताया गया कि इस घर को बनाने में लगभग 6 महीने लग गये।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...