पाकिस्तान में ईद पर रिलीज नहीं होगी सलमान की ट्यूबलाइट

मुंबई। बॉलीवुड स्टार सलमान खान अभिनित फिल्म ट्यूबलाइट इस ईद पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। 1962 के भारत चीन युद्ध पर आधारित इस फिल्म को पाकिस्तान में ईद पर रिलीज नहीं किया जाएगा। बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स ने इस फिल्म को लेने से इंकार कर दिया है। जिसकी वजह से पाकिस्तानी में मौजूद सलमान खान के प्रशंसकों को निराशा होने वाली है।




फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन के कारोबार से जुड़े लोगों का कहना है कि पाकिस्तानी सिनेमा की दो ​बड़ी फिल्में भी ईद पर रिलीज हो रहीं हैं। फिल्म निर्माता नहीं चाहते कि ईद जैसे सीजन पर ट्यूबलाइट जैसी फिल्म को रिलीज से पाकिस्तानी फिल्मों के कारोबार पर प्रभाव पड़े। इस वजह से पाकिस्तानी डिस्ट्रीब्यूटर्स ने फिल्म को दो सप्ताह बाद पाकिस्तान में रिलीज करने का फैसला लिया है।

बताया जा रहा है कि पाकिस्तान की सिनेमा में आतंकवाद की पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म यलगार और शोर शराबा रिलीज के लिए तैयार है। ये दोनों ही फिल्में पाकिस्तान के बड़े कलाकारों से अभिनित हैं।




आपको बता दें कि करीब खान निर्देशित ट्यूबलाइट की कहानी हॉलीवुड की फिल्म लिटिल ब्वाय से प्रभावित है। फिल्म में सलमान खान, सुहेल खान, ओमपुरी के अलावा चीनी अभिनेत्री झू झू ने काम किया है। यह फिल्म भारतीय सिनेमा के दिग्गज अभिनेता ओमपुरी की आखिरी रिलीज होगी। 6 जनवरी 2017 को ओमपुरी का देहान्त हो गया था।

{ यह भी पढ़ें:- Filmfare Style Award में ग्लैमरस अवतार में नजर आयीं नीतू चन्द्रा }

Loading...