1. हिन्दी समाचार
  2. पशुधन के बाद अब नमक घोटाला, बढ़ सकती हैं मंत्री जय प्रकाश निषाद की मुश्किलें

पशुधन के बाद अब नमक घोटाला, बढ़ सकती हैं मंत्री जय प्रकाश निषाद की मुश्किलें

Salt Scam After Livestock May Increase Minister Jai Prakash Nishads Problems

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में इन दिनों एक के बाद एक नया घोटाला सामने आ रहा है। दरअसल अभी कुछ दिन पहले ही जहां पशुधन घोटाला सामने आया था, तो वहीं अब अधिकारियों और मंत्रियों की मिलीभगत से अब नमक घोटाले को लेकर सुगबुगाहट तेज हो गई है।

पढ़ें :- श्मशान घाट में महिलाएं करती हैं लाशों का अंतिम संस्कार, चिता जलाकर पाल रहीं हैं परिवार का पेट

दरअसल बताया जा रहा है कि प्रदेश में खाद्य एंव आपूर्ति विभाग में नमक की सप्लाई का ठेका दिलाने के नाम पर करोड़ों का फर्जीवाड़ा किया गया है। यही नहीं इस घोटाले को लेकर पशुधन राज्यमंत्री जय प्रकाश निषाद का सामने सामने आ रहा है।

जानकारी के मुताबिक इस नमक घोटाले को लेकर सबूत इकट्ठा करने के लिए जल्द ही राज्यमंत्री जय प्रकाश निषाद से पूछताछ की जा सकती है। इस मामले में पुलिस राज्यमंत्री को नोटिस भेजने की तैयारी कर रही है, जिसके बाद उनसे पूछताछ का सिलसिला जारी होगा। गौरतलब हो कि पशुधन फर्जीवाड़े में एसीपी गोमती नगर मंत्री से पूछताछ कर चुकी हैं।

बताया जा रहा है कि इन दोनों ही फर्जीवाड़े के मुख्य आरोपी आशीष राय का मंत्री के दफ्तर पर आना जाना था। पुलिस को इस बात का भी शक है कि पूछताछ में इस नए फर्जीवाड़े की भी पोल खुल सकती है।

जबकि इससे पहले पशुधन विभाग में आटे की सप्लाई को लेकर भी ठगी का मामला सामने आया था। जिसके बाद पशुधन विभाग के मामले की जांच के दौरान ही खाद्य एवं आपूर्ति विभाग का फर्जीवाड़ा सामने आया था। इसमें गुजरात के व्यापारी नरेंद्र पटेल ने एफआईआर दर्ज करवाई थी।

पढ़ें :- कोरोना संकट के कारण इस बार नहीं सजेंगे दुर्गा पूजा के पंडाल, सीएम ने कहा-घर में स्थापित करें मां की मूर्ति

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...