सियासी घमासान पर मुलायम का बड़ा बयान, अखिलेश मेरी बात कभी नहीं टालेंगे

लखनऊ। समाजवादी पार्टी में चल रहे सियासी घमासान के बीच आज सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव ने पार्टी मुख्यालय में एक बड़ा बयान देते हुए हलचल मचा दी। मुलायम ने कहा कि परिवार में किसी के बीच कोई विवाद नहीं है, अखिलेश, शिवपाल, रामगोपाल में कोई झगड़ा नहीं है। पार्टी में कोई मतभेद नहीं हैं। हमारे रहते पार्टी में कभी कोई फूट नहीं हो सकती। मुलायम ने एलान किया कि खनन मंत्री गायत्री प्रजापति की बर्खास्तगी का फैसला रद्द किया जाता है। मुलायम ने आगे यह भी कहा कि अखिलेश मेरी बात कभी नहीं टालेंगे।

Samajwadi Mahabharat Mulayam Singh Yadav Live :

इससे पूर्व मुलायम सिंह यादव ने आज शिवपाल यादव का यूपी अध्यक्ष पद से इस्तीफा नामंजूर कर दिया था। मुलायम सिंह यादव ने आज अखिलेश यादव और शिवपाल से मुलाकात भी थी।  आज लखनऊ में शिवपाल यादव के घर के बाहर उनके समर्थकों ने जमकर प्रदर्शन किया।

समर्थकों ने शिवपाल यादव के समर्थन में जमकर नारेबाज़ी की और रामगोपाल यादव के खिलाफ नारे लगाए। इस पर शिवपाल यादव ने अपने समर्थकों से कहा कि अपनी बात पार्टी कार्यालय जाकर नेताजी से कहें। हम सब नेताजी के साथ हैं। उनका संदेश ही हमारे लिए आदेश होगा।

लखनऊ। समाजवादी पार्टी में चल रहे सियासी घमासान के बीच आज सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव ने पार्टी मुख्यालय में एक बड़ा बयान देते हुए हलचल मचा दी। मुलायम ने कहा कि परिवार में किसी के बीच कोई विवाद नहीं है, अखिलेश, शिवपाल, रामगोपाल में कोई झगड़ा नहीं है। पार्टी में कोई मतभेद नहीं हैं। हमारे रहते पार्टी में कभी कोई फूट नहीं हो सकती। मुलायम ने एलान किया कि खनन मंत्री गायत्री प्रजापति की बर्खास्तगी का फैसला रद्द किया जाता है। मुलायम ने आगे यह भी कहा कि अखिलेश मेरी बात कभी नहीं टालेंगे। इससे पूर्व मुलायम सिंह यादव ने आज शिवपाल यादव का यूपी अध्यक्ष पद से इस्तीफा नामंजूर कर दिया था। मुलायम सिंह यादव ने आज अखिलेश यादव और शिवपाल से मुलाकात भी थी।  आज लखनऊ में शिवपाल यादव के घर के बाहर उनके समर्थकों ने जमकर प्रदर्शन किया। समर्थकों ने शिवपाल यादव के समर्थन में जमकर नारेबाज़ी की और रामगोपाल यादव के खिलाफ नारे लगाए। इस पर शिवपाल यादव ने अपने समर्थकों से कहा कि अपनी बात पार्टी कार्यालय जाकर नेताजी से कहें। हम सब नेताजी के साथ हैं। उनका संदेश ही हमारे लिए आदेश होगा।