यूपी में फिर बनेगी सपा सरकार: अखिलेश

Samajwadi Party Again Make Government In Uttar Pradesh Says Akhilesh Yadav

लखनऊ| उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरुवार को कहा कि उप्र को विकास के पथ पर ले जाने और जनता की भलाई के लिए पिछले करीब चार वर्षो के दौरान सरकार ने कई ऐतिहासिक काम किए हैं। इन्हीं की बदौलत प्रदेश में एक बार फिर सपा की सरकार बनेगी।




उन्होंने लखनऊ स्थित लॉ मार्टिनियर ग्राउंड में जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा, “सरकार ने पिछले चार वर्षो में कई काम किए हैं। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे, लखनऊ मेट्रो, समाजवादी पेंशन, लैपटप वितरण सहित कई योजनाएं चलाई गई हैं, जिसका सीधा लाभ जनता को मिला है।”

मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा की सरकार ने शहरों को गांवों से जोड़ने का काम किया है। जिला मुख्यालयों को भी गांवों से जोड़ने का काम किया गया है। जनता को भरपूर बिजली मुहैया कराई जा रही है। समाजवादी पेंशन योजना के तहत 55 लाख लोग लाभान्वित हो रहे हैं। अखिलेश ने इस दौरान कार्यकर्ताओं से कहा कि रथयात्रा को सफल बनाने के साथ ही पांच नवंबर को पार्टी के रजत जयंती समारोह को भी सफल बनाना है।

अखिलेश ने पाकिस्तान के साथ लगने वाली सीमा पर जारी तनाव और दिल्ली में मंगलवार को ‘वन रैंक वन पेंशन’ (ओआरओपी) लागू करने की कथित मांग को लेकर एक पूर्व सैनिक द्वारा की गई खुदकुशी को लेकर केंद्र सरकार को निशाना बनाते हुए कहा कि सीमा पर हर रोज जवान शहीद हो रहे हैं तो पूर्व सैनिक भी आत्महत्या कर रहे हैं। इस बारे में केंद्र सरकार को गंभीरता से सोचना होगा।



लखनऊ| उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरुवार को कहा कि उप्र को विकास के पथ पर ले जाने और जनता की भलाई के लिए पिछले करीब चार वर्षो के दौरान सरकार ने कई ऐतिहासिक काम किए हैं। इन्हीं की बदौलत प्रदेश में एक बार फिर सपा की सरकार बनेगी। उन्होंने लखनऊ स्थित लॉ मार्टिनियर ग्राउंड में जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा, "सरकार ने पिछले चार वर्षो में कई काम किए हैं। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे, लखनऊ मेट्रो, समाजवादी…