अब अखिलेश की होगी ‘साईकिल’, मुलायम का फैसला होगा वापस

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के ‘दंगल पार्ट-2’ के बाद अब हर किसी की निगाह अंतिम फैसले पर टिकी हुई है। खबर आ रही है कि सपा की कमान अब सीएम अखिलेश यादव के हाथ में सौंपी जा सकती है। आपको बता दें कि पर्दाफाश ने पार्टी के इस संग्राम के पहले ही आपको आता दिया था कि आने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कमान अखिलेश यादव को सौंपी जा सकती है।




पार्टी आलाकमान और वरिष्ठ नेताओं के बीच चल रही लगातार बैठकों का दौर जारी है। इसी बीच बड़ी खबर आ रही है कि शिवपाल सिंह यादव का नाम पार्टी की आधिकारिक वेबसाइट से हटा दिया गया है और वेबसाईट बंद कर दी गयी है।

अभी कुछ देर पहले ही शिवपाल व अमर सिंह पर कार्रवाई होने की बात भी कही जा रही है, हालांकि आधिकारिक रूप से इस बात की घोषणा नहीं की गयी है। सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के आवास पर सीएम अखिलेश, आजम खान व शिवपाल समेत रामगोपाल भी पहुंचे हुए हैं। अब देखना है कि क्या सपा मुखिया अपने फैसले को वापस लेकर आखिरी फैसला क्या लेते हैं?




निष्कासन हो सकता है वापस–

सूत्रों की माने तो प्रो. रामगोपाल यादव व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का निष्कासन वापस लिया जा सकता है, साथ ही प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव व अमर सिंह पर कार्रवाई की जा सकती है।