1. हिन्दी समाचार
  2. स्वामी विवेकानंद की जयंती पर समाजवादी पार्टी ने निकाली ‘साइकिल रैली’, हजारों कार्यकर्ता हुए शामिल

स्वामी विवेकानंद की जयंती पर समाजवादी पार्टी ने निकाली ‘साइकिल रैली’, हजारों कार्यकर्ता हुए शामिल

By शिव मौर्या 
Updated Date

Samajwadi Party Holds Cycle Rally On Swami Vivekanandas Birth Anniversary Thousands Of Activists Involved

लखनऊ। स्वामी विवेकानंद की जयंती पर समाजावादी पार्टी ने साइकिल रैली निकाली। साइकिल रैली में हजारों सपा कार्यकर्ता शामिल हुए। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर छात्रों, नौजवानों द्वारा रोजगार ​के लिए लखनऊ में साइकिल यात्रा का आयोजन किया गया था। वहीं दूसरी तरफ योगी सरकार ने राष्ट्रीय युवा उत्सव का भव्य आयोजन किया है।

पढ़ें :- मुख्यमंत्री के दफ्तर के कई कर्मचारी कोरोना संक्रमित, सीएम योगी ने खुद को किया आइसोलेट

बता दें कि, स्वामी विवेकानंद का जन्म दिवस युवाओं को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है लेकिन योगी सरकार और सपा आमने-सामने आने से राजधानी लखनऊ में अलग ही माहौल नजर आया। साइकिल रैली के जरिए सपा कार्यकताओं ने अपना दम दिखाया बल्कि 30 किलोमीटर से ज़्यादा लंबी साइकिल यात्रा भी की।काकोरी से निकली साइकिल यात्रा में हजारों कार्यकर्ता शामिल हुए।

जनेश्वर मिश्र पार्क में सपाइयों का जत्था हज़ारों में तब्दील हो गया। इस मौके पर समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी कहा कि भाजपा शासन में शिक्षा मंहगी हुई हो गयी है। सपा प्रवक्ता का कहना है कि योगी सरकार अलोकतांत्रिक कदम उठा रही है। आम आदमी की इस सरकार में कहीं भी सुनवाई नहीं हो रही है। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी अपने चरम पर है। वहीं कानून व्यवस्था के मुद्दे पर भी सरकार फेल है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...