सपा नेता को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली, लखनऊ रेफर

d

अम्बेडकरनगर। उत्तर प्रदेश के अम्बेडकरनगर जनपद में सपा नेता मोहम्मद अयाज गुल्लू को बुधवार देर रात टांडा नगर में अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। उन्हें गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर लखनऊ भेजा गया है।

Samajwadi Party Leader Shot In Ambedkar Nagar :

बताया जाता है कि रात करीब 12.30 बजे जब गुल्लू ताज टॉकीज चौराहे के निकट मौजूद थे तभी बाइक से आए बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। एक गोली पेट में लगी है जबकि दूसरी कंधे के पास है। घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए।

घायल सपा नेता को पहले सीएचसी टांडा फिर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां से उन्हें बाद में ट्रामा सेंटर रेफर करना पड़ा। घटना के बाद एसपी वीरेंद्र कुमार मिश्र ने घटनास्थल का दौरा किया। सपा नेता के बयान के आधार पर पुलिस ने एक विद्यालय प्रबंधक को हिरासत में ले लिया है। घायल के अनुसार विद्यालय प्रबंधकीय विवाद में घटना को अंजाम दिलाया गया।

अम्बेडकरनगर। उत्तर प्रदेश के अम्बेडकरनगर जनपद में सपा नेता मोहम्मद अयाज गुल्लू को बुधवार देर रात टांडा नगर में अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। उन्हें गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर लखनऊ भेजा गया है। बताया जाता है कि रात करीब 12.30 बजे जब गुल्लू ताज टॉकीज चौराहे के निकट मौजूद थे तभी बाइक से आए बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। एक गोली पेट में लगी है जबकि दूसरी कंधे के पास है। घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। घायल सपा नेता को पहले सीएचसी टांडा फिर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां से उन्हें बाद में ट्रामा सेंटर रेफर करना पड़ा। घटना के बाद एसपी वीरेंद्र कुमार मिश्र ने घटनास्थल का दौरा किया। सपा नेता के बयान के आधार पर पुलिस ने एक विद्यालय प्रबंधक को हिरासत में ले लिया है। घायल के अनुसार विद्यालय प्रबंधकीय विवाद में घटना को अंजाम दिलाया गया।