शाहजहांपुर: बूथ कैप्चरिंग रोकने पर सपा नेता ने दरोगा से की हाथापाई

Samajwadi Party Leader Threatened Policeman For Booth Capture In Shahjahanpur

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर के कांट इलाके में एक सपा नेता को बूथ कैप्चरिंग से रोकना दरोगा को महंगा पड़ गया। आरोप है कि सपा नेता ने दरोगा से हाथापाई करते हुए धमकी भी दे डाली। दरोगा ने सपा नेता समेत 15 नामजद और 20 अज्ञात लोगों के खि‍लाफ तहरीर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक इलाके के ददरौल विधानसभा अध्‍यक्ष और सपा नेता सुखवीर यादव मतदान के दौरान बूथ कैप्‍चर करने पहुंच गए। इस दौरान वहां मौजूद दरोगा ने उन्‍हें रोकने की कोशि‍श की तो सपा नेता और उनके समर्थकों ने उनके साथ हाथापाई की और धमकाया।

इस मामले में दरोगा ने सपा नेता समेत 15 नामजद और 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। वहीं, सपा नेता को बचाने के लिए अधि‍कारी भी जुट गए हैं।

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर के कांट इलाके में एक सपा नेता को बूथ कैप्चरिंग से रोकना दरोगा को महंगा पड़ गया। आरोप है कि सपा नेता ने दरोगा से हाथापाई करते हुए धमकी भी दे डाली। दरोगा ने सपा नेता समेत 15 नामजद और 20 अज्ञात लोगों के खि‍लाफ तहरीर दी है।मिली जानकारी के मुताबिक इलाके के ददरौल विधानसभा अध्‍यक्ष और सपा नेता सुखवीर यादव मतदान के दौरान बूथ कैप्‍चर करने पहुंच गए। इस दौरान वहां मौजूद दरोगा ने उन्‍हें…