अखिलेश यादव कर रहे थे मीटिंग, बाहर कार्य​कर्ता मचा रहे थे तांडव

ex cm akhilesh yadav
अखिलेश यादव कर रहे थे मीटिंग, बाहर कार्य​कर्ता मचा रहे थे तांडव

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यालय में मंगलवार दोपहर अखिलेश यादव पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक कर रहे थे, ठीक उसी समय कार्यालय के बाहर गुण्डई कर रहे थे। इन लोगों ने एक युवक को सिर्फ एक बात पर जमकर पीटा कि वो मोदी जिंदाबाद के नारे लगा रहा था। युवक किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर भागा और पास की एक गली में घुस गया, इसके बाद भी दबंग पार्टी कार्यकर्ताओं ने उसका पीछा नही छोड़ा और उसे दौड़ाकर पकड़ने के बाद डण्डो से जमकर पीटा।

बता दें कि बैठक के दौरान पार्टी कार्यालय के बाहर बाहर भारी मात्रा में कार्यकर्ता मौजूद थे। इसी वक्त भारतीय जनता पार्टी के कुछ कार्यकर्ता भाजपा के एक वरिष्ठ नेता के स्वागत के लिए गुजरते वक्त पार्टी नेताओं के पक्ष मे नारेबाजी कर रहे थे। ये बात सपा कार्यकर्ताओं को नागवाह गुजरी और वो लोग उग्र हो गए। सपा कार्यकर्ताओं ने वहां खड़े एक युवक को पकड़ लिया और उसे जमकर पीटने लगे। किसी तरह उनके चंगुल से छूटने के बाद युवक वहां से भागा और पास की एक गली में घुस गया।

{ यह भी पढ़ें:- धन्यवाद सभा में गरजे 'गोप' कहा- 'बौखला गई है बीजेपी' }

प्रत्यक्ष​दर्शियों के मुताबिक इसके बाद दर्जन भर कार्यकर्ताओं ने उसे दौड़ा लिया और गली में ही उसे पकड़कर पहले लात—घूंसों से पीटा और इसके बाद लाठी—डण्डों से पीटकर लहुलूहान कर दिया। ये देख आसपास के लोग दौड़े और किसी तरह युवक को उनके चंगुल से छुड़ाया।

आसपास के दुकानदारों ने बताया कि सपा कार्यकर्ताओं ने जिस युवक को पीटा है, वो मोदी जिंदाबाद के नारे लगा भी नही रहा था। वो सड़क किनारे खड़ा था, तभी उसके बगल से गुजरे किसी भाजपा कार्यकर्ता ने नारा लगाया। सपा कार्यकर्ताओं ने सोंचा कि उक्त युवक ही नारे लगा रहा है, जिसके बाद उसे पकड़कर धुन दिया।

{ यह भी पढ़ें:- एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन कर अपनी ओछी मानसिकता दिखा गये मोदी: नीरज शेखर }

आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी कार्यालय के बाहर मौजूद मीडियकर्मियों ने इस पूरी घटना को कैमरे में कैद कर लिया। फिलहाल घटना की जानकारी पाकर गौतमपल्ली पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरु की। हालाकि तब तक युवक को पीटने वाले सपा कार्यकर्ता मौके से फरार हो चुके थे।

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यालय में मंगलवार दोपहर अखिलेश यादव पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक कर रहे थे, ठीक उसी समय कार्यालय के बाहर गुण्डई कर रहे थे। इन लोगों ने एक युवक को सिर्फ एक बात पर जमकर पीटा कि वो मोदी जिंदाबाद के नारे लगा रहा था। युवक किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर भागा और पास की एक गली में घुस गया, इसके बाद भी दबंग पार्टी कार्यकर्ताओं ने उसका पीछा नही छोड़ा और…
Loading...