देशवासियों से लगातार छल कर रही मोदी सरकार: सपा

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता एवं कैबिनेट मंत्री राजेंद्र चौधरी ने कहा है कि केंद्र की मोदी सरकार लगातार देशवासियों के साथ छल कर रही है। एक तो नोटबंदी करके पहले ही केंद्र सरकार जनता को लाइनों में खड़ा कर बेहाल कर चुकी है। अब उसने गैस सिलेंडर के दाम बढ़ा कर अपनी जन विरोधी नीति-रीति का एक और परिचय दिया है।

अब तक लोगों को घरेलू गैस सिलेंडर 691 रुपए में मिल रहा था अब उसमें 86.5 रुपए की भारी वृद्धि कर देने से वह 777.50 रुपए में मिलेगा। कामर्शियल सिलेंडर अब 1330 रुपए की जगह 1479.50 रुपए में मिलेगा। छोटा सिलेंडर जो 52 रुपए में मिल रहा था अब 282.50 रुपए में मिलेगा। यह घरेलू अर्थव्यवस्था को चौपट करने की एक साजिश है।




आर्थिक संकट से जूझ रहे आम नागरिक की इससे कमर टूट जाएगी। स्पष्ट है कि केंद्र सरकार की आर्थिक नीति आम जनता के विरूद्ध और चंद पूंजी घरानों के पक्ष में है। जनता को अच्छे दिनों का सपना दिखाकर मोदी सरकार जनता को धोखा दे रही है। ऐसा प्रतीत होता है कि भाजपा को अब विधानसभा चुनावों में अपनी हार स्पष्ट दिख रही है। इसलिए वह जनता को मंहगाई की कड़ी मार देकर अपनी खुन्नस निकालने में लग गई है। समाजवादी पार्टी केंद्र सरकार के निर्णय की घोर निंदा करती है और मांग करती है वह तत्काल गैस सिलेंडर पर बढ़ी वृद्धि वापस ले।

Loading...