1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लव जिहाद कानून का विरोध करेगी समाजवादी पार्टी: अखिलेश यादव

लव जिहाद कानून का विरोध करेगी समाजवादी पार्टी: अखिलेश यादव

Samajwadi Party Will Oppose Love Jihad Law Akhilesh Yadav

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सीएम अखिलेश यादव बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार से अच्छा और बड़ा झूठ कोई और नहीं बोल सकता है। उन्होंने आरोप लगाया कि सोलर पैनल के बारे में मुख्यमंत्री नहीं जानते 10 हजार मेगावाट बिजली बढ़ाने का झूठा वादा कर दिव्यांगों की बिजली काट दी गई।

पढ़ें :- यूपी विधान परिषद चुनावः भाजपा-सपा के सभी प्रत्याशियों का निर्वाचन तय, महेश शर्मा का नामांकन खारिज

अखिलेश ने सरकार से पूछा कि गांव में फ्री बिजली क्यों नहीं दे रहे हैं? मिस कॉल करके देश की सबसे बड़ी सरकार बना ली। उन्होंने कहा कि यूपी की अर्थव्यवस्था तब तक बेहतर नहीं होगी जब तक यहां पर किसानों का बकाया भुगतान नहीं हो जायेगा। बीजेपी सरकार लोगों का घर तोड़ रही है लेकिन खुद का नक्शा कब पास हुआ नहीं बताएंगे।

अखिलेश यादव ने कहा कि किसानों पर इतना अत्याचार पहले कभी नहीं हुआ होगा, जितना बीजेपी सरकार कर रही है। अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि समाजवादी पार्टी लव जिहाद के खिलाफ बने कानून का विरोध करेगी। वहीं, इस दौरान पूर्व सांसद अलीगढ़ चैधरी बृजेन्द्र सिंह कांग्रेस छोड़ सपा में शामिल हुए।

बृजेंद्र सिंह पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बड़े जाट नेता हैं। वे कांग्रेस से सपा में शामिल हुए हैं। जमीरउल्लाह खान पूर्व विधायक कोल अलीगढ़ भी सपा में शामिल हुए। चैधरी लियाकत पूर्व माइनॉरिटी कमीशन अध्यक्ष उत्तर प्रदेश भी सपा में शामिल हुए। इसके साथ ही कई अन्य नेताओं ने भी सपा का दामन थामा है।

 

पढ़ें :- अपराधियों के खौफ के चलते प्रदेश में डर का माहौल, फिर भी राजभवन मूक दृष्टा की भूमिका में क्यों: अखिलेश

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...