नेताजी चाहे जिस पार्टी से चुनाव लड़े, सेकुलर मोर्चा करेगा उनको सपोर्ट: शिवपाल सिंह यादव

shivpal singh yadav
नेताजी चाहे जिस पार्टी से चुनाव लड़े, सेकुलर मोर्चा करेगा उनको सपोर्ट: शिवपाल सिंह यादव

लखनऊ। सपा से अलग हुए शिवपाल सिंह यादव लोकसभा चुनाव को लेकर एक्शन मोड पर आ गए है। जिसके लिए उन्होने जिलों का दौरा करना शुरु कर दिया है। सेकुलर मोर्चा के गठन के बाद उन्होने पहली रैली मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना में की थी, जहां उन्होने यूपी की सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारने की घोषणा की थी। इसी क्रम में रविवार को वो फ़ैजाबाद के गुलाबबाड़ी मैदान में रैली करने के लिए पहुँच चुके हैं। जहां उन्होने कहा कि एक सीट छोड़कर वो सभी सीटो पर चुनाव लड़ेंगे।

Samajwadi Secular Morcha Will Support Neta Ji Mulayam Singh Yadav In Loksabha Says Shivpal Singh Yadav :

समाजवादी सेकुलर मोर्चा के संयोजक शिवपाल यादव रविवार शाम फैजाबाद पहुंचे। जहां हजारों समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया। उन्होने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की सभी सीटों पर समाजवादी सेक्युलर मोर्चा चुनाव लड़ेगा। इस दौरान उन्होने एक बार फिर मैनपुरी से मुलायम सिंह यादव को चुनाव लड़ने का ऑफर दिया है। उन्होंने नेता जी को समाजवादी सेकुलर मोर्चा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने का भी ऑफर दिया है। उन्होने कहा कि नेता जी चाहे जिस दल से चुनाव लड़े, सेकुलर मोर्चा उनका सपोर्ट करेगा।

सेकुलर मोर्चा से मुलायम सिंह यादव को चुनाव लड़ने का ऑफर देते हुए शिवपाल ने कहा कि लोकसभा चुनाव में मैनपुरी को छोड़कर बाकी सभी 79 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारने को तैयार है। उन्होंने कहा कि अगर हमें गठबंधन में शामिल नहीं किया जाता है तो भी हमारे पास उन सीटों को हासिल करने का मौका रहेगा जो सपा-बसपा द्वारा छोड़ी जाएंगी। उन्होने मंच से कहा कि सभी समाजवादी हमारे पक्ष में हैं, उन्होने दावा किया हम बीस से तीस सीटों पर जरूर जीत हासिल करूंगा।

लखनऊ। सपा से अलग हुए शिवपाल सिंह यादव लोकसभा चुनाव को लेकर एक्शन मोड पर आ गए है। जिसके लिए उन्होने जिलों का दौरा करना शुरु कर दिया है। सेकुलर मोर्चा के गठन के बाद उन्होने पहली रैली मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना में की थी, जहां उन्होने यूपी की सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारने की घोषणा की थी। इसी क्रम में रविवार को वो फ़ैजाबाद के गुलाबबाड़ी मैदान में रैली करने के लिए पहुँच चुके हैं। जहां उन्होने कहा कि एक सीट छोड़कर वो सभी सीटो पर चुनाव लड़ेंगे।समाजवादी सेकुलर मोर्चा के संयोजक शिवपाल यादव रविवार शाम फैजाबाद पहुंचे। जहां हजारों समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया। उन्होने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की सभी सीटों पर समाजवादी सेक्युलर मोर्चा चुनाव लड़ेगा। इस दौरान उन्होने एक बार फिर मैनपुरी से मुलायम सिंह यादव को चुनाव लड़ने का ऑफर दिया है। उन्होंने नेता जी को समाजवादी सेकुलर मोर्चा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने का भी ऑफर दिया है। उन्होने कहा कि नेता जी चाहे जिस दल से चुनाव लड़े, सेकुलर मोर्चा उनका सपोर्ट करेगा।सेकुलर मोर्चा से मुलायम सिंह यादव को चुनाव लड़ने का ऑफर देते हुए शिवपाल ने कहा कि लोकसभा चुनाव में मैनपुरी को छोड़कर बाकी सभी 79 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारने को तैयार है। उन्होंने कहा कि अगर हमें गठबंधन में शामिल नहीं किया जाता है तो भी हमारे पास उन सीटों को हासिल करने का मौका रहेगा जो सपा-बसपा द्वारा छोड़ी जाएंगी। उन्होने मंच से कहा कि सभी समाजवादी हमारे पक्ष में हैं, उन्होने दावा किया हम बीस से तीस सीटों पर जरूर जीत हासिल करूंगा।