1. हिन्दी समाचार
  2. संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा- ‘झूठों का सरदार’

संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा- ‘झूठों का सरदार’

Sambit Patra Taunting Rahul Gandhi And Said Sardar Of Lies

नई दिल्ली। राहुल गांधी ने हाल ही में पीएम मोदी को लेकर एक विवादित बयान दिया था, उन्होने कहा था कि RSS के प्रधानमंत्री भारत माता से झूठ बोलते हैं। उनके इसी बयान पर पलटवार करते हुए BJP प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, ‘राहुल गांधी से अच्छी भाषा की अपेक्षा करना ये बहुत ज्यादा अपेक्षा करना है. ये कहना अतिश्योक्ति नहीं होगी की हम राहुल गांधी को ‘झूठों का सरदार’ कहें.’

पढ़ें :- Corona Update: भारत में कोरोना के 11 हजार नए मामले, 123 मौतें दर्ज

संबित पात्रा ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राहुल गांधी के पीएम मोदी पर दिये गये विवादित बयान की कड़ी आलोचना की। उन्होने पहले तो राहुल गांधी पर’झूठों के सरदार’ का तंज कसा फिर उदाहरण के तौर पर बताया कि राहुल गांधी ने राफेल मामले में किस प्रकार से माफी मांगी थी क्योंकि उन्होंने बहुत ज्यादा झूठ बोला था। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने कहा था कि ऐसा कोई डिटेंशन कैंप नहीं है, जिसमें एनआरसी के बाद हिंदुस्तान के मुसलमानों को रखा जाएगा। ये झूठ फैलाया जा रहा है। इसमें प्रधानमंत्री जी ने क्या झूठ बोला है।

संबित पात्रा ने बताया कि दिसंबर 2011 की प्रेस रिलीज में खुद राहुल गांधी की सरकार ने माना है कि उन्होंने असम में 3 डिटेंशन सेंटर बनवाए थे और 362 लोग इन सेंटर में रख गए थे। 2011 में केंद्र में कांग्रेस सरकार थी, कांग्रेस का मकसद एक है कि ये चाय वाला कैसे प्रधानमंत्री बन गया। उन्होने कहा कि झूठों के सरदार से आज मैं पूछना चाहता हूं कि क्या आज आप देश से फिर माफी मांगेंगे? किसी भी विषय पर राहुल गांधी जी का कोई ज्ञान नहीं है और हर विषय पर टांग अड़ाना है। इनका मकसद न CAA का है और न ही NPR का है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...