1. हिन्दी समाचार
  2. समीर आत्महत्या मामला: नहीं मिला पुलिस को समीर के घर से कोई सुसाइड नोट, 2 दिन पहले हुई….

समीर आत्महत्या मामला: नहीं मिला पुलिस को समीर के घर से कोई सुसाइड नोट, 2 दिन पहले हुई….

Sameer Suicide Case Police Did Not Find Any Suicide Note From Sameers House It Happened 2 Days Ago

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई : बीते कुछ महीनो मे हमने कई सितारे खो दिये जिसके सबसे पहले इमरान खान उसके बाद से लगातार एक के बाद एक बड़े झटके मिलते चले जा रहें हैं। लेकिन सुशांत सिंह की मौत के बाद मानो स्टार और जनता लगातार टूट सी गई है।

पढ़ें :- पढाई का ऐसा जुनून रोज बॉर्डर पार करके स्कूल जाते है बच्चे, साथ रखते हैं पासपोर्ट

जहां एक तरफ अभी सुशांत सिंह की मौत का मामला सुलझा भी नहीं था कि एक और स्टार ने आत्महत्या कर ली। आपको बता दें ये स्टार कोई और नहीं बल्कि टीवी के जाने माने एक्टर समीर शर्मा हैं

पुलिस ने अब इस केस की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। समीर की मौत का अब तक कोई खुलासा नहीं हुआ है। न ही पुलिस को उनके घर में किसी तरह का सुसाइड नोट बरामद हुआ है।

3 दिन पहले ही की थी खुदकुशी 

पुलिस के मुताबिक, समीर का शव किचन के पंखे से लटका हुआ मिला। पुलिस को शक है कि समीर ने खुदकुशी 2-3 दिन पहले ही कर ली थी। क्योंकि जिस वक्त पुलिस समीर के फ्लैट पर पहुंची तब एक्टर की बॉडी डिकंपोज होनी शुरू हो चुकी थी। समीर के शव को उनकी सोसायटी के चौकीदार ने ड्यूटी के दौरान लटकता हुआ देखा था। जिसके बाद चौकीदार ने सोसायटी के मेंबर्स को इसकी जानकारी दी।

पढ़ें :- यूपी : 31661 सहायक शिक्षकों की भर्ती का योगी सरकार ने जारी किया आदेश

इसी साल लिया था फ्लैट

समीर मलाड पश्चिम के नेहा सीएचएस बिल्डिंग में रहते थे। ये फ्लैट उन्होंने इस साल फरवरी में ही किराए पर लिया था। पुलिस समीर के पड़ोसी, शो की स्टारकास्ट से इस मामले की पूछताछ करेगी। समीर की खुदकुशी ने टीवी इंडस्ट्री को हैरान कर दिया है। इन दिनों समीर शो ये रिश्ते हैं प्यार के में काम कर रहे थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...