1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Sameer Wankhede : समीर वानखेड़े को धमकी -तुमने क्या किया है, इसका हिसाब तुमको देना पड़ेगा, जांच में जुटी पुलिस

Sameer Wankhede : समीर वानखेड़े को धमकी -तुमने क्या किया है, इसका हिसाब तुमको देना पड़ेगा, जांच में जुटी पुलिस

मुंबई एनसीबी (Mumbai NCB) के पूर्व जोनल अधिकारी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) को जान से मारने की धमकी मिली है। उन्हें यह धमकी सोशल मीडिया के माध्यम से दी गई है। इस संबंध में समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede)  ने गोरेगांव पुलिस स्टेशन (Goregaon Police Station) में शिकायत दर्ज कराई है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

 मुंबई । मुंबई एनसीबी (Mumbai NCB) के पूर्व जोनल अधिकारी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) को जान से मारने की धमकी मिली है। उन्हें यह धमकी सोशल मीडिया के माध्यम से दी गई है। इस संबंध में समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede)  ने गोरेगांव पुलिस स्टेशन (Goregaon Police Station) में शिकायत दर्ज कराई है।

पढ़ें :- Supreme Court से आजम खान को बड़ा झटका, फर्जी जन्म प्रमाण पत्र वाली बेटे की याचिका पर सुनवाई से इनकार

समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede)  ने पुलिस को बताया है कि उन्हें जान की धमकी ट्विटर के जरिए दी गई है। एक नए बने ट्विटर एकाउंट से उन्हें 14 अगस्त को धमकी दी गई। ट्वीट में कहा गया है-तुमको पता नहीं है कि तुमने क्या गया है, तुमको हिसाब देना पड़ेगा। एक दूसरे ट्वीट में गया गया है कि हम तुमको खत्म कर देंगे।

हाल ही में मिली थी क्लीनचिट

समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede)  आर्यन खान ड्रग मामले (Aryan Khan Drug Case)के बाद चर्चा में आए थे। इसके बाद एनसीपी नेता नवाब मलिक (NCP leader Nawab Malik) ने उन पर कई आरोप लगाए थे। एक आरोप में मलिक ने कहा था कि वानखेड़े जन्म से मुस्लिम हैं, उन्होंने आरक्षण का लाभ पाने के लिए फर्जी जन्म प्रमाण पत्र (Fake Birth Certificate)बनवाया। हालांकि, इस मामले में वानखेड़े को क्लीनचिट मिल गई थी।

पढ़ें :- Aryan Khan Case: समीर वानखेड़े की बढ़नी शुरू हुईं ​मुश्किलें, नवाब मलिक ने पहले ही लगाए थे ये गंभीर आरोप
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...