सलमान खान की जमानत पर फैसला कल

सलमान खान, Salman Khan
सलमान खान की जमानत पर फैसला कल

जोधपुर। काला हिरण शिकार मामले में गुरुवार को पांच साल कैद और 10,000 रुपए के जुर्माने की सजा पाने के बाज जोधपुर सेंट्रल जेल पहुंचे अभिनेता सलमान खान के वकील ने शुक्रवार की सुबह सेशन कोर्ट में उनकी जमानत के लिए अर्जी दाखिल की है। जोधपुर सेशन कोर्ट के जज रविन्द्र कुमार जोशी सलमान की जमानत याचिका पर सुनवाई को एक दिन के लिए टाल दिया है। ऐसे में सलमान खान की जमानत की प्रक्रिया एकबार फिर लटक गई है।

कानून के जानकारों की माने तो सेशन कोर्ट ने सलमान खान की जमानत याचिका को अभी स्वीकार नहीं किया है। यदि जज सलमान खान की जमानत याचिका को स्वीकार करता है और आगे की सुनवाई की प्रक्रिया को शुरू करने के लिए सलमान खान की सजा को निलंबित करता है, उसी सूरत में सलमान खान को जमानत मिल सकती है।​

{ यह भी पढ़ें:- संपर्क फॉर समर्थन के तहत अभिनेता संजय दत्त से मिले सीएम योगी }

इससे पूर्व शुक्रवार की सुबह करीब 7:30 बजे सलमान खान के वकील आनंद देसाई और बॉडीगार्ड शेरा ने जेल पहुंचकर उनसे मुलाकात की। बताया जा रहा है यह मुलाकात अदालती कार्रवाई के लिए आवश्यक कुछ दस्तावेजों पर सलामन के दस्तखत लेने के लिए हुई थी।

मिली जानकारी के मुताबिक सलमान खान को जोधपुर सेंट्रल जेल की बैरक नंबर एक में रखा गया है। जहां उनकी पहचान कैदी नंबर 106 की है।जोधपुर सेंट्रल जेल में बैरक नंबर एक वीआईपी कैदियों के लिए है।

{ यह भी पढ़ें:- काला हिरण मामले में आज टल गई सुनवाई, 17 को होगी अगली सुनवाई }

जोधपुर जिला सेशन कोर्ट में गुरुवार की तरह ही शुक्रवार को भी स्थानीय लोगों की भीड़ मौजूद होने की जानकारी मिल रही है। बताया जा रहा है कि काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान के खिलाफ पैरवी कर रहे ​विश्नोई समाज के लोग अदालत के बाहर फैसले का इंतजार कर रहे हैं। सलमान खान को इस मामले में सजा दिलाने में विश्नोई समाज के लोगों ने बड़ी भूमिका निभाई है। विश्नोई समाज के लोगों ने गुरुवार को आए अदालत के फैसले का स्वागत करते हुए कहा था कि सलमान खान को सजा मिलने से वे खुश हैं। इस फैसले से वन्य जीवों के संरक्षण की दिशा में जागरुकता आएगी।

 

{ यह भी पढ़ें:- रेस 3 की शूटिंग के लिए कश्मीर पहुंचे सलमान खान, CM महबूबा मुफ्ती से की मुलाकात  }

जोधपुर। काला हिरण शिकार मामले में गुरुवार को पांच साल कैद और 10,000 रुपए के जुर्माने की सजा पाने के बाज जोधपुर सेंट्रल जेल पहुंचे अभिनेता सलमान खान के वकील ने शुक्रवार की सुबह सेशन कोर्ट में उनकी जमानत के लिए अर्जी दाखिल की है। जोधपुर सेशन कोर्ट के जज रविन्द्र कुमार जोशी सलमान की जमानत याचिका पर सुनवाई को एक दिन के लिए टाल दिया है। ऐसे में सलमान खान की जमानत की प्रक्रिया एकबार फिर लटक गई है।…
Loading...