संपत्ति की लालच में आकर बेटे ने बीवी के साथ मिलकर डाली मां की ह्त्या

Sampatti Ki Lalach Me Aakar Bete Ne Biwi Sang Milkar Kar Dali Maa Ki Hatya

आगरा। ताजनगरी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है। जहां एक कलयुगी बेटे ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर प्रापर्टी की लालच में अपनी माँ को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं अपराध पर पर्दा डालने के लिए आरोपी बेटा चीखते हुये घर से निकला और बोला, ‘मर गई मां।’ सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।



मामला आगरा के लोहामंडी का है। जहां एक वृद्ध महिला अपने बेटे और पत्नी के साथ रहती थी। पुलिस ने शक के बिनाह पर स्थानियों से पूछताछ किया तो पता चला कि सास-बहू में आए दिन लड़ाई झगड़ा हुआ करता था, जिसमे बेटा भी साथ देता था। जानकारी में पता चला कि आरोपी बहू अपनी सास पर प्रॉपर्टी उसके नाम कर देने का दबाव डाला करती थी। गुरुवार को सास और बहू में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था, जिसके बाद बेटे और बहू ने सोचा कि कही ये सारी प्रॉपर्टि अपने बेटी और दामाद के नाम कर दे इस डर से देर रात करीब 3 बजे बेटे और बहू ने मिलकर अपनी माँ की गला दबाकर हत्या कर दी और अपने गुनाहो पर पर्दा डालने के लिए खुद ही चीखते हुये घर से बार निकला और बोला माँ मर गयी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी।




ऐसे सामने आया सच

सूचना मिलने पर पहुंचे मृतक के दामाद की नज़र अपनी सास के चहरे पर गयी, चहरे पर नाखूनो के निशान साफ दिख रहे थे, इस बात पर गौर करते हुये पुलिस को भी दोनों बेटे बहू पर शक हुआ। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की। इसके बाद दोनों ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया, रामवती की तकिए से गला घोंटकर हत्या कर दी है। घटना के बाद दोनों को बहुत अफसोस भी हो रहा है कि आखिर संपत्ति के लालच में उन्होंने क्या कर दिया।
पुलिस ने दोनों द्ंपत्ति पर मर्डर का केस दर्ज कर जेल मे भेज दिया है। साथ ही आगे की कार्यवाही में लग गयी है।

आगरा। ताजनगरी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है। जहां एक कलयुगी बेटे ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर प्रापर्टी की लालच में अपनी माँ को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं अपराध पर पर्दा डालने के लिए आरोपी बेटा चीखते हुये घर से निकला और बोला, 'मर गई मां।' सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है। मामला आगरा…