Samsung Galaxy A सीरीज भारत में आज होगा लॉन्च, जानें कीमत

Samsung Galaxy A
Samsung Galaxy A सीरीज भारत में आज होगा लॉन्च, जानें कीमत

नई दिल्ली। साउथ कोरियन स्मार्टफोन मेकर कंपनी सैमसंग गैलेक्सी ए सीरीज अपने दो नए स्मार्टफोन मार्केट में पेश करने जा रहा है। कंपनी की तरफ से स्मार्टफोन के नाम का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन माना जा रहा है Samsung Galaxy A50s और Samsung Galaxy A30s को लॉन्च कर सकती है। ये दोनों हैंडसेट Galaxy A50 और Galaxy A30 का अपग्रेड वर्जन है। बता दें कि इन दोनों फोन को अगस्त में ग्लोबली पेश किया जा चुका है। इन दोनों फोन को प्रिज्म क्रश ब्लैक, प्रिज्म क्रश वाइट, प्रिज्म क्रश ग्रीन और प्रिज्म क्रश वॉयलेट कलर वेरिएंट में उतारा जाएगा।

Samsung Galaxy A Series Will Be Launched In India Today Know The Price :

Samsung Galaxy A50s स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी की साइट पर स्मार्टफोन Galaxy A50s के फीचर्स का खुलासा किया गया है। इसमें 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गयी है और इसमें AMOLED Infinity U पैनल मौजूद है। इस फोन में Samsung का Exynos 9610 चिपसेट इस्तेमाल किया गया है। फोन Android Pie पर रन करता है जो Samsung One UI पर आधारित है। हैंडसेट को 4GB रैम व 128GB स्टोरेज वेरिएंट और 6GB रैम व 128GB स्टोरेज वेरिएंट में उतारा जाएगा। जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया भी जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया। इसमें पहला 48 मेगापिक्सल, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और तीसरा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसिंग कैमरा होगा। वहीं फ्रंट में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए हैंडसेट में 4,000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 15 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है और टाइप सी चार्जर दिया गया है।

Samsung Galaxy A30s स्पेसिफिकेशन्स

माना जा रहा है कि Galaxy A30s में 6.4 इंच की एचडी प्लस AMOLED पैनल डिस्प्ले होगी। इसमें Samsung का ऑक्टाकोर Exynos 7904 चिपसेट यूज किया जाएगा। फोन को 3GB रैम व 64GB स्टोरेज और 4GB रैम व 128GB इंटर्नल स्टोरेज के साथ उतारा जाएगा। स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया भी जा सकता है। रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें पहला 25 मेगापिक्सल,दूसरा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसिंग और तीसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा होगा। वहीं फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में पावर के लिए 4000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

नई दिल्ली। साउथ कोरियन स्मार्टफोन मेकर कंपनी सैमसंग गैलेक्सी ए सीरीज अपने दो नए स्मार्टफोन मार्केट में पेश करने जा रहा है। कंपनी की तरफ से स्मार्टफोन के नाम का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन माना जा रहा है Samsung Galaxy A50s और Samsung Galaxy A30s को लॉन्च कर सकती है। ये दोनों हैंडसेट Galaxy A50 और Galaxy A30 का अपग्रेड वर्जन है। बता दें कि इन दोनों फोन को अगस्त में ग्लोबली पेश किया जा चुका है। इन दोनों फोन को प्रिज्म क्रश ब्लैक, प्रिज्म क्रश वाइट, प्रिज्म क्रश ग्रीन और प्रिज्म क्रश वॉयलेट कलर वेरिएंट में उतारा जाएगा। Samsung Galaxy A50s स्पेसिफिकेशन्स कंपनी की साइट पर स्मार्टफोन Galaxy A50s के फीचर्स का खुलासा किया गया है। इसमें 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गयी है और इसमें AMOLED Infinity U पैनल मौजूद है। इस फोन में Samsung का Exynos 9610 चिपसेट इस्तेमाल किया गया है। फोन Android Pie पर रन करता है जो Samsung One UI पर आधारित है। हैंडसेट को 4GB रैम व 128GB स्टोरेज वेरिएंट और 6GB रैम व 128GB स्टोरेज वेरिएंट में उतारा जाएगा। जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया भी जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया। इसमें पहला 48 मेगापिक्सल, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और तीसरा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसिंग कैमरा होगा। वहीं फ्रंट में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए हैंडसेट में 4,000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 15 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है और टाइप सी चार्जर दिया गया है। Samsung Galaxy A30s स्पेसिफिकेशन्स माना जा रहा है कि Galaxy A30s में 6.4 इंच की एचडी प्लस AMOLED पैनल डिस्प्ले होगी। इसमें Samsung का ऑक्टाकोर Exynos 7904 चिपसेट यूज किया जाएगा। फोन को 3GB रैम व 64GB स्टोरेज और 4GB रैम व 128GB इंटर्नल स्टोरेज के साथ उतारा जाएगा। स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया भी जा सकता है। रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें पहला 25 मेगापिक्सल,दूसरा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसिंग और तीसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा होगा। वहीं फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में पावर के लिए 4000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।