Samsung Galaxy A10s भारत में लॉन्च, जानिए फीचर्स व कीमत

Samsung Galaxy A10s
Samsung Galaxy A10s भारत में लॉन्च, जानिए फीचर्स व कीमत

नई दिल्ली। सैमसंग ने अपनी गैलेक्सी-ए सीरीज़ के लेटेस्ट स्मार्टफोन Samsung Galaxy A10s को लॉन्च कर दिया है। Samsung ब्रांड का नया फोन इनफिनिटी वी डिस्प्ले है और यह डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। Samsung ने इस फोन में डेप्थ डिटेक्शन जैसा फीचर दिया है। इसके अलावा यूज़र्स गैलेक्सी ए10एस के ज़रिए तस्वीरों में आर्टिस्टिक इफेक्ट जोड़ पाएंगे। सैमसंग गैलेक्सी ए10एस की कीमत और लॉन्च के बारे में कोई भी ऐलान नहीं किया गया है। लेकिन सैमसंग ग्लोबल न्यूजरूम में फोन के सभी स्पेसिफिकेशन और फीचर्स का ब्योरा दिया गया है। फोन ब्लैक, ब्लू, ग्रीन और रेड रंग में आएगा।

Samsung Galaxy A10s Launched In India Know Features And Price :

स्पेसिफिकेशन्स

सैमसंग गैलेक्सी ए10एस में 6.2 इंच का एचडी+ इनफिनिटी वी डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन (720×1520 पिक्सल) है और आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित वन यूआई पर रन करता है। स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और फोन डुअल सिम को सपोर्ट करता है। कंपनी ने Samsung Galaxy A10s को फिलहाल 2 जीबी रैम वेरिएंट में पेश किया है। इसमें 32 जीबी स्टोरेज दिया गया है, जिसे जरूरत पड़ने पर एसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। पावर के लिए 4,000 एमएएच की बैटरी दी गयी है। फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें कनेक्टिविटी के लिए 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस/ ए-जीपीएस जैसे बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। फोन के पिछले हिस्से में फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। हैंडसेट का डाइमेंशन 156.9×75.8×7.8 मिलीमीटर। फिलहाल कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन माना जा रहा है कि कंपनी 8,000 रुपये से कम कीमत में फोन को बेचेगी।

नई दिल्ली। सैमसंग ने अपनी गैलेक्सी-ए सीरीज़ के लेटेस्ट स्मार्टफोन Samsung Galaxy A10s को लॉन्च कर दिया है। Samsung ब्रांड का नया फोन इनफिनिटी वी डिस्प्ले है और यह डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। Samsung ने इस फोन में डेप्थ डिटेक्शन जैसा फीचर दिया है। इसके अलावा यूज़र्स गैलेक्सी ए10एस के ज़रिए तस्वीरों में आर्टिस्टिक इफेक्ट जोड़ पाएंगे। सैमसंग गैलेक्सी ए10एस की कीमत और लॉन्च के बारे में कोई भी ऐलान नहीं किया गया है। लेकिन सैमसंग ग्लोबल न्यूजरूम में फोन के सभी स्पेसिफिकेशन और फीचर्स का ब्योरा दिया गया है। फोन ब्लैक, ब्लू, ग्रीन और रेड रंग में आएगा। स्पेसिफिकेशन्स सैमसंग गैलेक्सी ए10एस में 6.2 इंच का एचडी+ इनफिनिटी वी डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन (720x1520 पिक्सल) है और आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित वन यूआई पर रन करता है। स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और फोन डुअल सिम को सपोर्ट करता है। कंपनी ने Samsung Galaxy A10s को फिलहाल 2 जीबी रैम वेरिएंट में पेश किया है। इसमें 32 जीबी स्टोरेज दिया गया है, जिसे जरूरत पड़ने पर एसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। पावर के लिए 4,000 एमएएच की बैटरी दी गयी है। फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें कनेक्टिविटी के लिए 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस/ ए-जीपीएस जैसे बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। फोन के पिछले हिस्से में फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। हैंडसेट का डाइमेंशन 156.9x75.8x7.8 मिलीमीटर। फिलहाल कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन माना जा रहा है कि कंपनी 8,000 रुपये से कम कीमत में फोन को बेचेगी।