1. हिन्दी समाचार
  2. Samsung Galaxy A20gs जल्द होगा लॉन्च, तीन रियर कैमरों से लैस

Samsung Galaxy A20gs जल्द होगा लॉन्च, तीन रियर कैमरों से लैस

Samsung Galaxy A20gs To Be Launched Soon Equipped With Three Rear Cameras

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। samsung Galaxy A सीरीज के अलगे बजट स्मार्टफोन Galaxy A20s को हाल ही में सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर स्पॉट किया गया है। इसमें स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स भी रिवील हुए हैं। फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा स्पॉट किया गया है। ये इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुए Samsung Galaxy A20 का अगला वेरिएंट है। इसके कई फीचर्स Galaxy A20 की तरह ही दिए जा सकते हैं। Galaxy A20s के कई लीक्स पहले भी आ चुके हैं। सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किए जाने के बाद Galaxy A20s को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है।

पढ़ें :- ये भारतीय करते है दुनिया की बड़ी टेक्निकल कंपनियों पर राज, देख कर गर्व होगा

सैमसंग ने Galaxy A20s से फिलहाल पर्दा नहीं उठाया है लेकिन हाल ही में सामने आई टीना लिस्टिंग से इस बात का संकेत मिला है कि फोन को जल्द लॉन्च किया जा सकता है। लिस्टिंग में मॉडल नंबर SM-A2070 को लिस्ट किया गया है। यही मॉडल नंबर पिछले हफ्ते ब्लूटूथ एसआईजी सर्टिफिकेशन साइट पर भी सामने आया था और ऐसा कहा जा रहा था कि यह सैमसंग गैलेक्सी ए20एस हो सकता है। सैमसंग गैलेक्सी ए20एस को इस माह के शुरुआत में वाई-फाई एलायंस सर्टिफिकेशन भी मिल चुका है और इसका मॉडल नंबर SM-A207F / DS है।

टीना लिस्टिंग में फोन के बारे में अधिक जानकारी तो सामने नहीं आई है, लेकिन यह जरूर पता चला है कि फोन डुअल-सिम सपोर्ट से लैस होगा। Slashleaks पर टीना स्पेसिफिकेशन की लीक लिस्टिंग के अनुसार, Galaxy A20s में 6.49 इंच का डिस्प्ले, इसकी मोटाई 7.99 मिलीमीटर और फोन में जान फूंकने के लिए 4,000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

टीना पर डिवाइस की चार तस्वीरों से इइस बात का पता चला है कि आखिर फोन में दिखने में कैसा होगा। तस्वीर में फोन के पिछले हिस्से में एलईडी फ्लैश के साथ तीन रियर कैमरे दिए गए हैं, इसके अलावा सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर की झलक देखने को मिली है।

पढ़ें :- सरकारी नौकरी: यहां निकली 10811 पदों पर भर्ती, ये डिग्री वाले जल्द कर सकतें हैं अप्लाई

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...