1. हिन्दी समाचार
  2. ट्रिपल रियर कैमरे के साथ Samsung Galaxy A20s लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स

ट्रिपल रियर कैमरे के साथ Samsung Galaxy A20s लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स

Samsung Galaxy A20s Launch With Triple Rear Camera Know The Price And Features

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय बाजार के लिए सैमसंग ने अपने नए Galaxy A20s स्मार्टफोन को पेश कर दिया है। नाम से ही समझा जा सकता है कि ये स्मार्टफोन कंपनी के A-सीरीज का हिस्सा है। फिलहाल सैमसंग द्वारा भारत समेत अंतरराष्ट्रीय बाजार के लिए इसकी कीमत का ऐलान नहीं किया गया है गैलेक्सी ए20एस ब्लैक, ब्लू, ग्री और रेड कलर ऑप्शन में बेचा जाएगा।

पढ़ें :- नेपाल के पीएम केपी शर्मा ओली को कम्युनिस्ट पार्टी से किया गया बाहर

Samsung Galaxy A20s के स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी+ नफिनिटी वी डिस्प्ले है, डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई बेस्ड One UI पर चलता है और इसमें 6.5-इंच HD+ (720×1560 पिक्सल) इनफिनिटी-V डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ 1.8GHz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। इसकी इंटरनल मेमोरी को कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन डुअल सिम कार्ड को सपोर्ट करता है। गैलेक्सी ए सीरीज के हर फोन के रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसके अलावा हैंडसेट में फेस अनलॉक फीचर से भी लैस है।

कैमरा

फोटोग्राफी के लिए सैमसंग गैलेक्सी ए20एस में तीन रियर कैमरे दिए गए हैं। इसमें पहला अपर्चर एफ/ 1.8 के साथ 13 मेगापिक्सल, दूसरा एफ/ 2.2 अपर्चर और 120 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू, अल्ट्रा वाइड एंगल के साथ 8 मेगापिक्सल और तीसरा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का सेंसर कैमरा दिया गया है।

पढ़ें :- उत्तर प्रदेश स्थापना दिवसः पीएम मोदी, रक्षामंत्री राजनाथ से लेकर कई नेताओं ने दी बधाई

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...