Samsung Galaxy A41 में होगी इतनी बैटरी, लॉन्च से पहले जानें स्पेसिफिकेशंस

Samsung Galaxy A41
Samsung Galaxy A41 में होगी इतनी बैटरी, लॉन्च से पहले जानें स्पेसिफिकेशंस

नई दिल्ली। Samsung Galaxy A41 को बेंचमार्क साइट गीकबेंच पर लिस्ट किया गया है जिससे इसके कई स्पेसिफिकेशन सार्वजनिक हो गए हैं। लिस्टिंग से पता चला है कि फोन में मीडियाटेक हीलियो पी65 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम होंगे। Galaxy A-सीरीज़ के इस फोन के बारे में कई बारे जानकारी पहले भी लीक हो चुकी है। इसमें 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दिए जाने की उम्मीद है। सैमसंग गैलेक्सी ए41 में तीन रियर कैमरे दिए जाने की जानकारी मिली है। पिछले हिस्से पर 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 25 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और मेक्रो लेंस के साथ 2 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर होगा।

Samsung Galaxy A41 Will Have So Much Battery Know Specifications Before Launch :

मिलेगा ऐंड्रॉयड 10 ओएस

साथ ही इस डिवाइस में 4 जीबी की रैम दी गई है। 1.7GHz पर क्लॉक ऑक्टा कोर सीपीयू वाले इस डिवाइस को कई रैम और स्टोरेज ऑप्शंस के साथ यूजर्स के लिए उतारा जाएगा। लिस्टिंग से कन्फर्म हुआ है कि Samsung Galaxy A41 स्मार्टफोन में ऐंड्रॉयड 10 पर बेस्ड Samsung One UI 2 आउट-ऑफ-द-बॉक्स दिया जाएगा। लिस्टिंग में सिंगल कोर और मल्टी कोर बेंचमार्क रिजल्ट्स भी दिखे हैं।

Samsung Galaxy A सीरीज़ के दो स्मार्टफोन Samsung Galaxy A51 और Samsung Galaxy A71 बीते साल ही लॉन्च हुए थे। इस सीरीज़ के और फोन 2020 में लाए जाएंगे। सैमसंग गैलेक्सी ए41 बीते साल मार्च महीने में लॉन्च किए गए Samsung Galaxy A40 का अपग्रेड होगा। नए फोन में 3,500 एमएएच बैटरी दिए जाने की जानकारी पहले ही मिल चुकी है। याद रहे कि सैमसंग गैलेक्सी ए40 को 3,100 एमएएच बैटरी के साथ मार्केट में उतारा गया था। कैमरा डिपार्टमेंट में भी अपग्रेड होगा। नया सैमसंग फोन तीन रियर कैमरे के साथ आएगा।

नई दिल्ली। Samsung Galaxy A41 को बेंचमार्क साइट गीकबेंच पर लिस्ट किया गया है जिससे इसके कई स्पेसिफिकेशन सार्वजनिक हो गए हैं। लिस्टिंग से पता चला है कि फोन में मीडियाटेक हीलियो पी65 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम होंगे। Galaxy A-सीरीज़ के इस फोन के बारे में कई बारे जानकारी पहले भी लीक हो चुकी है। इसमें 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दिए जाने की उम्मीद है। सैमसंग गैलेक्सी ए41 में तीन रियर कैमरे दिए जाने की जानकारी मिली है। पिछले हिस्से पर 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 25 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और मेक्रो लेंस के साथ 2 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर होगा। मिलेगा ऐंड्रॉयड 10 ओएस साथ ही इस डिवाइस में 4 जीबी की रैम दी गई है। 1.7GHz पर क्लॉक ऑक्टा कोर सीपीयू वाले इस डिवाइस को कई रैम और स्टोरेज ऑप्शंस के साथ यूजर्स के लिए उतारा जाएगा। लिस्टिंग से कन्फर्म हुआ है कि Samsung Galaxy A41 स्मार्टफोन में ऐंड्रॉयड 10 पर बेस्ड Samsung One UI 2 आउट-ऑफ-द-बॉक्स दिया जाएगा। लिस्टिंग में सिंगल कोर और मल्टी कोर बेंचमार्क रिजल्ट्स भी दिखे हैं। Samsung Galaxy A सीरीज़ के दो स्मार्टफोन Samsung Galaxy A51 और Samsung Galaxy A71 बीते साल ही लॉन्च हुए थे। इस सीरीज़ के और फोन 2020 में लाए जाएंगे। सैमसंग गैलेक्सी ए41 बीते साल मार्च महीने में लॉन्च किए गए Samsung Galaxy A40 का अपग्रेड होगा। नए फोन में 3,500 एमएएच बैटरी दिए जाने की जानकारी पहले ही मिल चुकी है। याद रहे कि सैमसंग गैलेक्सी ए40 को 3,100 एमएएच बैटरी के साथ मार्केट में उतारा गया था। कैमरा डिपार्टमेंट में भी अपग्रेड होगा। नया सैमसंग फोन तीन रियर कैमरे के साथ आएगा।