1. हिन्दी समाचार
  2. Samsung Galaxy A51 जल्द हो सकता है लॉन्च

Samsung Galaxy A51 जल्द हो सकता है लॉन्च

Samsung Galaxy A51 May Be Launched Soon

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। सैमसंग की पॉप्युलर A-सीरीज के नए स्मार्टफोन्स लॉन्च होने वाले हैं और इससे पहले डिवाइसेज से जुड़े ढेरों लीक्स ऑनलाइन शेयर हो रहे हैं। जिनसे इस बात का संकेत मिलता है कि Samsung अपने आगामी गैलेक्सी ए51 स्मार्टफोन पर काम कर रही है। Galaxy A51 (सैमसंग गैलेक्सी ए51) सैमसंग के Galaxy A50 और Galaxy A50s स्मार्टफोन का अपग्रेड वर्जन हो सकता है। उम्मीद है कि सैमसंग का यह आगामी फोन मिड-रेंज सेगमेंट में Samsung को अपनी जगह बनाने में मदद करेगा।

पढ़ें :- नया घर खरीदनें जा रहे है ऋषभ पंत, आपके आस-पास हो अच्छी लोकेशन तो उन्हें जरूर बताएं

सैमसंग गैलेक्सी ए51 के पहले तो कई लीक सामने आ चुके हैं लेकिन अब Galaxy A51 (सैमसंग गैलेक्सी ए51) को ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, यह इस बात का संकेत दे रहा है कि सैमसंग स्मार्टफोन को जल्द लॉन्च किया जा सकता है।

साउथ कोरियन कंपनी की ओर से S-पेन का सपॉर्ट अब तक केवल नोट सीरीज के डिवाइसेज को दिया गया है। Galaxy A81 को ऑनलाइन SM-AN815F मॉडल नंबर के साथ स्पॉट किया गया है। SamMobile की रिपोर्ट के मुताबिक, Samsung Galaxy A51 का 5 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा फोन में मिलने वाले क्वॉड रियर कैमरा सेटअप का हिस्सा होगा। डिवाइस में मैक्रो लेंस मिलने का मतलब है कि इसकी मदद से बहुत पास से काफी छोट ऑब्जेक्ट्स जैसे- फूल या छोटे कीड़ों की तस्वीरें क्लिक की जा सकेंगी।

Samsung Galaxy Note 10 की तरह Galaxy A51 भी होल-पंच डिस्प्ले के साथ उतारा जा सकता है। सैमसंग गैलेक्सी ए51 में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। सैमसंग ने फिलहाल इस बात की जानकारी तो नहीं दी है कि गैलेक्सी ए51 (Samsung Galaxy A51) को आखिर कब तक लॉन्च किया जाएगा लेकिन उम्मीद है कि अगले कुछ महीनों में सैमसंग गैलेक्सी ए51 को मार्केट में उतारा जा सकता है।

पढ़ें :- खुफिया विभाग को 20 दिन पहले ही मिली थी ये महत्वपूर्ण जानकारी, अधिकारियों के साथ हुई थी बैठक!

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...