Samsung Galaxy A51 भारत में कल होगा लॉन्च, जानें कीमत और ख़ासियत

Samsung Galaxy A51
Samsung Galaxy A51 भारत में कल होगा लॉन्च, जानें कीमत और ख़ासियत

नई दिल्ली। Samsung Galaxy A51 भारत में बुधवार, 29 जनवरी को लॉन्च होने जा रहा है। दक्षिण कोरियाई दिग्गज ने पिछले हफ्ते एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस जानकारी को साझा किया था। बता दें कि गैलेक्सी ए51 और गैलेक्सी ए71 को कंपनी ने पिछले महीने वियतनाम में लॉन्च किया था। दोनों ही स्मार्टफोन इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले यानी होल-पंच डिस्प्ले और क्वॉड-कैमरा सेटअप के साथ आते हैं। गैलेक्सी ए51 मौजूदा गैलेक्सी ए50 का अपग्रेड है और गैलेक्सी ए71 मौजूदा गैलेक्सी ए70 का अपग्रेड है।

Samsung Galaxy A51 Will Be Launched In India Tomorrow Know The Price And Features :

सैमसंग Galaxy A51 की लॉन्चिंग की आधिकारिक घोषणा के लिए सैमसंग इंडिया ट्विटर अकाउंट पर एक 10 सेकेंड का वीडियो पोस्ट किया गया है. टीजर वीडियो में बताया गया है कि Galaxy A51 की लॉन्चिंग को महज दो दिन रह गए हैं. फिलहाल शुरुआत में कंपनी भारतीय बाजार में Galaxy A51 को उतार रही है. कयास लगाए जा रहे हैं कि अगले महीने Galaxy A71 को उतारा जा सकता है. हालांकि आपको बता दें कंपनी दोनों गैलेक्सी-A सीरीज फोन्स के लिए रजिस्ट्रेशन ले रही है.

कीमत की बात करें तो कंपनी लॉन्चिंग के बाद ही कीमत की घोषणा करेगी. हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स में ये कहा गया है कि इसकी कीमत 22,990 रुपये तक हो सकती है. वियतनाम में कंपनी ने Galaxy A51 को VND 7,990,000 (लगभग 24,600 रुपये) में लॉन्च किया था. ये कीमत 6GB रैम + 128GB स्टोरेज के लिए रखी गई थी. ये स्मार्टफोन प्रिज्म क्रश ब्लैक, वाइट, ब्लू और पिंक कलर ऑप्शन में आता है.

नई दिल्ली। Samsung Galaxy A51 भारत में बुधवार, 29 जनवरी को लॉन्च होने जा रहा है। दक्षिण कोरियाई दिग्गज ने पिछले हफ्ते एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस जानकारी को साझा किया था। बता दें कि गैलेक्सी ए51 और गैलेक्सी ए71 को कंपनी ने पिछले महीने वियतनाम में लॉन्च किया था। दोनों ही स्मार्टफोन इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले यानी होल-पंच डिस्प्ले और क्वॉड-कैमरा सेटअप के साथ आते हैं। गैलेक्सी ए51 मौजूदा गैलेक्सी ए50 का अपग्रेड है और गैलेक्सी ए71 मौजूदा गैलेक्सी ए70 का अपग्रेड है। सैमसंग Galaxy A51 की लॉन्चिंग की आधिकारिक घोषणा के लिए सैमसंग इंडिया ट्विटर अकाउंट पर एक 10 सेकेंड का वीडियो पोस्ट किया गया है. टीजर वीडियो में बताया गया है कि Galaxy A51 की लॉन्चिंग को महज दो दिन रह गए हैं. फिलहाल शुरुआत में कंपनी भारतीय बाजार में Galaxy A51 को उतार रही है. कयास लगाए जा रहे हैं कि अगले महीने Galaxy A71 को उतारा जा सकता है. हालांकि आपको बता दें कंपनी दोनों गैलेक्सी-A सीरीज फोन्स के लिए रजिस्ट्रेशन ले रही है. कीमत की बात करें तो कंपनी लॉन्चिंग के बाद ही कीमत की घोषणा करेगी. हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स में ये कहा गया है कि इसकी कीमत 22,990 रुपये तक हो सकती है. वियतनाम में कंपनी ने Galaxy A51 को VND 7,990,000 (लगभग 24,600 रुपये) में लॉन्च किया था. ये कीमत 6GB रैम + 128GB स्टोरेज के लिए रखी गई थी. ये स्मार्टफोन प्रिज्म क्रश ब्लैक, वाइट, ब्लू और पिंक कलर ऑप्शन में आता है.