Samsung Galaxy A71 स्मार्टफोन लॉन्च, चार रियर कैमरों से हैं लैस

Samsung Galaxy A71
Samsung Galaxy A71 स्मार्टफोन लॉन्च, चार रियर कैमरों से हैं लैस

नई दिल्ली। सैमसंग गैलेक्सी ए71 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया गया है। दोनों ही हैंडसेट सैमसंग की गैलेक्सी ए सीरीज़ का हिस्सा हैं। Samsung ब्रांड के ये लेटेस्ट स्मार्टफोन कंपनी के इनफिनिटी ओ डिस्प्ले डिज़ाइन के साथ आते हैं और इनका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। दक्षिण कोरियाई कंपनी ने फोन में चार रियर कैमरे और ग्रेडिएंट बैक फिनिश दिए हैं। वहीं, सैमसंग गैलेक्सी ए71 मार्केट में गैलेक्सी ए70 के अपग्रेड के तौर पर आया है। फोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 10 पर चलेंगे और फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेंगे। आइए अब आपको Galaxy A51 की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी देते हैं।

Samsung Galaxy A71 Smartphone Launch Equipped With Four Rear Cameras :

फिलहाल सैमसंग ने Galaxy A71 की कीमत और उपलब्धता के संदर्भ में कोई जानकारी नहीं दी है। इसे भी प्रिज्म क्रश ब्लैक, वाइट, ब्लू और पिंक कलर ऑप्शन में लिस्ट किया गया है और ये 6GB/8GB रैम और 128GB स्टोरेज में उपलब्ध होगा।

सैमसंग Galaxy A71 के स्पेसिफिकेशन्स

डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड पाई बेस्ड One UI 2.0 पर चलता है और इसमें 6.7-इंच फुल-HD+ (1080×2400 पिक्सल) सुपर AMOLED इनफिनिटी-O डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 6GB/8GB रैम के साथ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मौजूद है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें 64MP प्राइमरी कैमरा, 12MP सेकेंडरी अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, 5MP मैक्रो कैमरा और 5MP डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए यहां भी 32MP का ही कैमरा मौजूद है। इसकी इंटरनल मेमोरी 128GB तक है। इसके कार्ड की मदद से बढ़ाकर 512GB तक किया जा सकता है। ये स्मार्टफोन भी इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट के साथ आता है। इसकी बैटरी 4,500mAh की है और इसमें 12W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है।

नई दिल्ली। सैमसंग गैलेक्सी ए71 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया गया है। दोनों ही हैंडसेट सैमसंग की गैलेक्सी ए सीरीज़ का हिस्सा हैं। Samsung ब्रांड के ये लेटेस्ट स्मार्टफोन कंपनी के इनफिनिटी ओ डिस्प्ले डिज़ाइन के साथ आते हैं और इनका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। दक्षिण कोरियाई कंपनी ने फोन में चार रियर कैमरे और ग्रेडिएंट बैक फिनिश दिए हैं। वहीं, सैमसंग गैलेक्सी ए71 मार्केट में गैलेक्सी ए70 के अपग्रेड के तौर पर आया है। फोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 10 पर चलेंगे और फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेंगे। आइए अब आपको Galaxy A51 की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी देते हैं। फिलहाल सैमसंग ने Galaxy A71 की कीमत और उपलब्धता के संदर्भ में कोई जानकारी नहीं दी है। इसे भी प्रिज्म क्रश ब्लैक, वाइट, ब्लू और पिंक कलर ऑप्शन में लिस्ट किया गया है और ये 6GB/8GB रैम और 128GB स्टोरेज में उपलब्ध होगा। सैमसंग Galaxy A71 के स्पेसिफिकेशन्स डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड पाई बेस्ड One UI 2.0 पर चलता है और इसमें 6.7-इंच फुल-HD+ (1080x2400 पिक्सल) सुपर AMOLED इनफिनिटी-O डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 6GB/8GB रैम के साथ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मौजूद है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 64MP प्राइमरी कैमरा, 12MP सेकेंडरी अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, 5MP मैक्रो कैमरा और 5MP डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए यहां भी 32MP का ही कैमरा मौजूद है। इसकी इंटरनल मेमोरी 128GB तक है। इसके कार्ड की मदद से बढ़ाकर 512GB तक किया जा सकता है। ये स्मार्टफोन भी इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट के साथ आता है। इसकी बैटरी 4,500mAh की है और इसमें 12W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है।