1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. सैमसंग गैलेक्सी बुक2 सीरीज और गैलेक्सी बुक2 भारत में लॉन्च

सैमसंग गैलेक्सी बुक2 सीरीज और गैलेक्सी बुक2 भारत में लॉन्च

सैमसंग ने अपनी गैलेक्सी बुक2 सीरीज़ और गैलेक्सी बुक2 बिजनेस- फ्लैगशिप पीसी लाइन-अप लॉन्च की है, जिसकी कीमत भारत में 38,990 रुपये से शुरू होगी।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

सैमसंग ने अपनी गैलेक्सी बुक2 सीरीज और गैलेक्सी बुक2 बिजनेस को लॉन्च किया जो कि प्रमुख पीसी लाइन-अप हैं। लैपटॉप गैलेक्सी बुक गो के साथ 12 वीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित होते हैं। लैपटॉप भारत में 38,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होंगे।

पढ़ें :- Samsung का बंपर ऑफर 4,584 रुपये में घर ले यह फोन

सैमसंग ने दावा किया है कि नई नोटबुक रेंज उन्नत सुरक्षा से लैस होगी और हाइब्रिड कार्य वातावरण के साथ उपभोक्ताओं का समर्थन करने के लिए उत्पादकता सुविधाओं के साथ अल्ट्रा-पोर्टेबल डिज़ाइन का समर्थन करेगी।

सैमसंग इंडिया के मोबाइल बिजनेस के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट ने कहा, हमने उपभोक्ताओं की बढ़ती जरूरतों को ध्यान में रखते हुए नए पीसी लाइन-अप को लॉन्च किया है, जिसमें सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन, डिजाइन और सहयोग हमारे उपयोगकर्ताओं को एक अद्वितीय प्रदान करने के लिए है।

गैलेक्सी बुक2 सीरीज वाई-फाई 6ई कनेक्टिविटी और 21 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ आती है। विंडोज 11 ओएस पर चलने वाली, गैलेक्सी बुक2 सीरीज का उद्देश्य बेजोड़ प्रदर्शन प्रदान करना और संभावित साइबर हमलों से सुरक्षा को बढ़ावा देना है।

उच्च गुणवत्ता वाले वीडियो कॉल के लिए, व्यापक क्षेत्र के साथ 1080p FHD वेबकैम है।

पढ़ें :- VIVO T2X अच्छे स्पेक्स और कम कीमत के साथ 6 जून को होगी लॉन्च

गैलेक्सी बुक2 बिजनेस सैमसंग की डिफेंस-ग्रेड सुरक्षा तकनीक, इंटेल हार्डवेयर शील्ड टेक्नोलॉजी और BIOS की सुरक्षा के लिए सुरक्षित एम्बेडेड प्रोसेसर का उपयोग करके नए हाइब्रिड कार्य वातावरण को सुरक्षित करने में मदद करता है।

गैलेक्सी बुक2 बिजनेस एक टैम्पर अलर्ट फ़ंक्शन से भी लैस है जो सुरक्षा और महत्वपूर्ण डेटा में हस्तक्षेप करने के दुर्भावनापूर्ण प्रयासों का पता लगाता है और उन्हें ट्रैक करता है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि इसे अत्यधिक ऊंचाई, तापमान या आर्द्रता जैसे कठोर कार्य वातावरण के साथ बनाए रखने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

इस बीच, गैलेक्सी बुक इंस्टेंट-ऑन स्पीड के लाभ के साथ विंडोज 11 के अनुभवों पर आधारित है।

गैलेक्सी बुक गो में 14 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन और पतला बेज़ल है।

पढ़ें :- 5 Google मानचित्र ट्रिक्स जो आपको अपने ड्राइविंग अनुभव को आसान बनाने के लिए अवश्य जानना चाहिए

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...