1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. सैमसंग गैलेक्सी बड्स प्रो लीक्स ने किया खुलासा, जानिए क्या है कीमत…

सैमसंग गैलेक्सी बड्स प्रो लीक्स ने किया खुलासा, जानिए क्या है कीमत…

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग द्वारा जनवरी में सैमसंग गैलेक्सी S21 श्रृंखला के साथ अपने गैलेक्सी बड्स प्रो को लॉन्च करने की उम्मीद है। इन ईयरबड्स की छवियां और मुख्य विशेषताएं पहले ही सामने आई थीं। अब आगामी सही मायने में वायरलेस ईयरबड्स की कीमत भी ऑनलाइन सामने आई है। ईयरबड्स लीक की कीमत जो सैमसंग गैलेक्सी बड्स प्रो से पता चलता है कि इस साल की शुरुआत में लॉन्च किए गए गैलेक्सी बड्स लाइव की तुलना में अधिक महंगा हो सकता है। एक हालिया लीक के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी बड्स प्रो सक्रिय शोर रद्द करने के साथ-साथ 3 डी स्थानिक ऑडियो के साथ उपलब्ध होगा।

पढ़ें :- पिक्सेल वॉच की कथित मार्केटिंग इमेज लीक, बेजल-लेस डिज़ाइन के साथ सर्कुलर डायल का खुलासा

गैलेक्सीक्लब की रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी बड्स प्रो की कीमत यूरोप में EUR 229 (लगभग 20,600 रुपये) होगी। यह बस दिखाता है कि ईयरबड गैलेक्सी बड्स लाइव की तुलना में अधिक महंगे हो सकते हैं। शुरुआत में ये ईयरबड ब्लैक और सिल्वर कलर ऑप्शन में उपलब्ध होंगे। अन्य रंग वेरिएंट बाद में लॉन्च हो सकते हैं।

हाल ही में एक ऐप के टियरडाउन में आगामी वायरलेस गैलेक्सी बड्स प्रो ईयरबड्स की कई प्रमुख विशेषताओं के बारे में पता चला। इसकी विशेषताओं के बारे में बात करते हुए, इसमें 3 डी स्थानिक ऑडियो और वीडियो शामिल हैं जो एक अधिक इमर्सिव साउंड अनुभव के लिए हैं। रिपोर्ट के अनुसार, इस सुविधा का उपयोग करने के लिए जोड़े गए एंड्रॉइड फोन को वन यूआई 3.0 के साथ एंड्रॉइड 11 पर चलना होगा।

यह परिवेश मोड को सक्रिय करने के लिए वॉयस डिटेक्शन का समर्थन करने के लिए सूचित किया गया है और यह भी कहा जाता है कि जब आप किसी के साथ बातचीत कर रहे हैं, तो यह पता चलता है कि मीडिया वॉल्यूम को स्वचालित रूप से कम कर देगा। ऐप के फटने से यह भी पता चलता है कि सैमसंग गैलेक्सी बड्स प्रो में प्रत्येक इयरबड के अंदर 61mAh की बैटरी और केस के अंदर 472mAh की बैटरी हो सकती है। ईयरबड्स को भी टच कंट्रोल की पेशकश की उम्मीद है।

पढ़ें :- OnePlus RT से लेकर Micromax से Asus तक, दिसंबर में लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन की पूरी लिस्ट

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...