1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. सैमसंग Galaxy M01s भारतीय बाजार में 9,999 की कीमत के साथ लॉन्च

सैमसंग Galaxy M01s भारतीय बाजार में 9,999 की कीमत के साथ लॉन्च

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली: दक्षिण कोरिया की जानी-मानी कंपनी सैमसंग ने भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन Galaxy M01s उतार दिया है। 10 की कीमत वाले इस मोबइल फोन में बड़ी डिस्प्ले, बड़ी बैटरी और 3 जीबी रैम मिलेगी। यह स्मार्टफोन एक ही वेरियंट में आता है, जिसकी कीमत 9,999 रुपये रखी गई है। अब अगर यह देखा जाए तो इस कीमत पर फोन का सीधा मुकाबला रियलमी नार्ज़ो 10A और शाओमी रेडमी 8 जैसे स्मार्टफोन से होने वाला है।

जाने Samsung Galaxy M01s में क्या-क्या हैं फीचर

फोन में 6.2 इंच का एचडी प्लस इंफिनिटी-ओ डिस्प्ले मिलता है। बड़ा साइज होने की कारण आपको विडियो देखने और गेम खेलने में आसानी होती है। यह स्मार्टफोन काफी स्लीक डिजाइन वाला है, जो दो ग्लॉसी कलर- ब्लू और ग्रे में आता है। सिक्यॉरिटी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस रेकग्निशन का फीचर दिया गया है।

Samsung Galaxy M01s कैमरा

अगर हम कैमरे की बात करें तो इसमें ड्यूल रियर और सिंगल सेल्फी कैमरा मिलता है। गैलेक्सी M01s के रियर कैमरा में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर मिलता है। कैमरे में लाइव फोकस का फीचर मिलता है जिससे तस्वीर को ज्यादा क्रिएटिव बनाया जा सकता है। सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

फोन में 4000mAh की पावरफुल बैटरी मिलती है। फोन में 3GB रैम और 32GB स्टोरेज मिलती है। इंटरनल स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ा सकते हैं। फोन में ऑक्टाकोर MediaTek Helio P22 प्रोसेसर मिलता है। बेहतर साउंड के लिए इसमें डॉल्बी एटमॉस टेक्नॉलजी दी गई है। ग्राहक इस फोन को कंपनी के ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स व आधिकारिक वेबसाइट के अलावा प्रमुख ई-कॉमर्स वेबसाइट्स से खरीद सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...