samsung Galaxy M30s जल्द हो सकता है लॉन्च

samsung Galaxy M30
Samsung Galaxy A80 की कीमत में 8,000 रुपये की कटौती, जानें नया दाम

नई दिल्ली। सैमसंग गैलेक्सी एम30एस स्मार्टफोन गैलेक्सी एम30 का ही अवतार होगा। लेकिन नए हैंडसेट की कीमत और कुछ स्पेसिफिकेशन अलग होंगे। फोन में 6,000 एमएएच की बड़ी बैटरी दिए जाने की खबर है। यह सैमसंग एक्सीनॉस 9610 प्रोसेसर से लैस हो सकता है। कुछ दिन पहले सैमसंग गैलेक्सी एम10एस और गैलेक्सी ए50एस को भी वाई-फाई एलायंस की साइट पर लिस्ट किया गया था। सैमसंग ने हाल ही मार्केट में सैमसंग गैलेक्सी ए10एस को उतारा था। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में अन्य फोन के ‘एस’ वेरिएंट भी आएंगे।

Samsung Galaxy M30s May Launch Soon :

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि इसकी बैटरी 6,000 एमएएच की हो सकती है और यह एक्सीनॉस 9610 प्रोसेसर से लैस होगा। हालांकि, हम आपको इन जानकारियों पर पूरी तरह से भरोसा नहीं करने का सुझाव देंगे। क्योंकि कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

इस बजट रेंज के स्मार्टफोन से पहले Galaxy M10s और Galaxy A50s को भी Wi-Fi Alliance पर स्पॉट किया गया था। हालांकि, स्पॉट किए जाने के बाद भी ये दोनों स्मार्टफोन्स अब तक लॉन्च नहीं किए गए हैं। Samsung Galaxy M30s को मॉडल नंबर SM-M307F के नाम से स्पॉट किया गया है। सर्टिफिकेशन साइट पर इसे 2.4 GHz और 5 GHz बैंड का सर्टिफिकेट दिया गया है। इसमें 802.11 a/b/g/n/ac कनेक्टिविटी सर्टिफिकेट दिया गया है। फोन में एड्रॉइड 9 पाई पर आधारित OneUI ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ स्पॉट किया गया है।

नई दिल्ली। सैमसंग गैलेक्सी एम30एस स्मार्टफोन गैलेक्सी एम30 का ही अवतार होगा। लेकिन नए हैंडसेट की कीमत और कुछ स्पेसिफिकेशन अलग होंगे। फोन में 6,000 एमएएच की बड़ी बैटरी दिए जाने की खबर है। यह सैमसंग एक्सीनॉस 9610 प्रोसेसर से लैस हो सकता है। कुछ दिन पहले सैमसंग गैलेक्सी एम10एस और गैलेक्सी ए50एस को भी वाई-फाई एलायंस की साइट पर लिस्ट किया गया था। सैमसंग ने हाल ही मार्केट में सैमसंग गैलेक्सी ए10एस को उतारा था। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में अन्य फोन के 'एस' वेरिएंट भी आएंगे। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि इसकी बैटरी 6,000 एमएएच की हो सकती है और यह एक्सीनॉस 9610 प्रोसेसर से लैस होगा। हालांकि, हम आपको इन जानकारियों पर पूरी तरह से भरोसा नहीं करने का सुझाव देंगे। क्योंकि कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। इस बजट रेंज के स्मार्टफोन से पहले Galaxy M10s और Galaxy A50s को भी Wi-Fi Alliance पर स्पॉट किया गया था। हालांकि, स्पॉट किए जाने के बाद भी ये दोनों स्मार्टफोन्स अब तक लॉन्च नहीं किए गए हैं। Samsung Galaxy M30s को मॉडल नंबर SM-M307F के नाम से स्पॉट किया गया है। सर्टिफिकेशन साइट पर इसे 2.4 GHz और 5 GHz बैंड का सर्टिफिकेट दिया गया है। इसमें 802.11 a/b/g/n/ac कनेक्टिविटी सर्टिफिकेट दिया गया है। फोन में एड्रॉइड 9 पाई पर आधारित OneUI ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ स्पॉट किया गया है।