Samsung Galaxy M30s भारत में 18 सितंबर को होगा लॉन्च, जानें कीमत

Samsung Galaxy M30s
Samsung Galaxy M30s भारत में 18 सितंबर को होगा लॉन्च, जानें कीमत

नई दिल्ली। Samsung के अप​कमिंग स्मार्टफोन Galaxy M30s को लेकर काफी समय से चर्चाएं जारी हैं। हाल ही में यह फोन Google की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट हुआ था जहां इसके स्पेसिफिकेशन्स सामने आए थे। गैलेक्सी एम30एस को भारत में 18 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा, ई-कॉमर्स साइट Amazon ने इस बात से पर्दा उठाते हुए Samsung Galaxy M30s के लिए अलग से एक माइक्रोसाइट भी बनाई है। अलग से बने पेज पर Samsung Galaxy M30 के अपग्रेड वर्जन के डिज़ाइन, बैटरी क्षमता और कैमरा सेटअप के बारे में पता चला है।

Samsung Galaxy M30s Will Be Launched In India On September 18 Know The Price :

इसके अलावा सैमसंग गैलेक्सी एम30एस को एंड्रॉयड एंटरप्राइज लिस्टिंग में भी स्पॉट किया गया है जिससे फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन का पता चला है। अमेजन से गैलेक्सी एम30एस के बारे में क्या पता चला है।

Samsung Galaxy M30s भारत में कीमत

Amazon पर सैमसंग गैलेक्सी एम30एस के लिए अलग से बने पेज पर इस बात का जिक्र है कि स्मार्टफोन 18 सितंबर दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। उम्मीद है कि लॉन्च की लाइव स्ट्रीमिंग अमेजन इंडिया की माइक्रोसाइट और सैमसंग इंडिया न्यूजरूम पर हो सकती है। पिछले महीने न्यूज़ एजेंसी आईएएनएस को सूत्रों ने बताया था कि सैमसंग सितंबर के मध्य तक गैलेक्सी एम30एस को लॉन्च कर सकती है।

याद करा दें कि सैमसंग ने इस साल जनवरी में गैलेक्सी एम-सीरीज़ के अंतर्गत Galaxy M10 और Galaxy M20 को लॉन्च किया था। वहीं, दूसरी ओर, गैलेक्सी एम30 को इस साल फरवरी में लॉन्च किया गया था। Samsung Galaxy M30s Price in India की बात करें तो पिछले सप्ताह इंडस्ट्री से जुड़े सूत्रों ने न्यूज़ एजेंसी आईएएनएस को बताया था कि भारत में गैलेक्सी एम30एस की कीमत 15,000 रुपये से 20,000 रुपये के बीच हो सकती है।

Samsung Galaxy M30s के स्पेसिफिकेशन्स

अब तक सामने आई लीक खबरों के अनुसार Samsung Galaxy M30s में फुल एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.4 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च हो सकता है। जिसमें एक वेरिएंट में 4GB और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है जबकि दूसरे वेरिएंट में 4GB और 128GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध होगी। कंपनी इस फोन को Exynos 9610 प्रोसेसर पर पेश कर सकती है। Amazon के अनुसार फोन में 8 मेगापिक्सल सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। अन्स खबरों के मुताबिक इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, ​अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और डेप्थ सेंसर दिए जाएंगे।

नई दिल्ली। Samsung के अप​कमिंग स्मार्टफोन Galaxy M30s को लेकर काफी समय से चर्चाएं जारी हैं। हाल ही में यह फोन Google की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट हुआ था जहां इसके स्पेसिफिकेशन्स सामने आए थे। गैलेक्सी एम30एस को भारत में 18 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा, ई-कॉमर्स साइट Amazon ने इस बात से पर्दा उठाते हुए Samsung Galaxy M30s के लिए अलग से एक माइक्रोसाइट भी बनाई है। अलग से बने पेज पर Samsung Galaxy M30 के अपग्रेड वर्जन के डिज़ाइन, बैटरी क्षमता और कैमरा सेटअप के बारे में पता चला है। इसके अलावा सैमसंग गैलेक्सी एम30एस को एंड्रॉयड एंटरप्राइज लिस्टिंग में भी स्पॉट किया गया है जिससे फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन का पता चला है। अमेजन से गैलेक्सी एम30एस के बारे में क्या पता चला है। Samsung Galaxy M30s भारत में कीमत Amazon पर सैमसंग गैलेक्सी एम30एस के लिए अलग से बने पेज पर इस बात का जिक्र है कि स्मार्टफोन 18 सितंबर दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। उम्मीद है कि लॉन्च की लाइव स्ट्रीमिंग अमेजन इंडिया की माइक्रोसाइट और सैमसंग इंडिया न्यूजरूम पर हो सकती है। पिछले महीने न्यूज़ एजेंसी आईएएनएस को सूत्रों ने बताया था कि सैमसंग सितंबर के मध्य तक गैलेक्सी एम30एस को लॉन्च कर सकती है। याद करा दें कि सैमसंग ने इस साल जनवरी में गैलेक्सी एम-सीरीज़ के अंतर्गत Galaxy M10 और Galaxy M20 को लॉन्च किया था। वहीं, दूसरी ओर, गैलेक्सी एम30 को इस साल फरवरी में लॉन्च किया गया था। Samsung Galaxy M30s Price in India की बात करें तो पिछले सप्ताह इंडस्ट्री से जुड़े सूत्रों ने न्यूज़ एजेंसी आईएएनएस को बताया था कि भारत में गैलेक्सी एम30एस की कीमत 15,000 रुपये से 20,000 रुपये के बीच हो सकती है। Samsung Galaxy M30s के स्पेसिफिकेशन्स अब तक सामने आई लीक खबरों के अनुसार Samsung Galaxy M30s में फुल एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.4 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च हो सकता है। जिसमें एक वेरिएंट में 4GB और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है जबकि दूसरे वेरिएंट में 4GB और 128GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध होगी। कंपनी इस फोन को Exynos 9610 प्रोसेसर पर पेश कर सकती है। Amazon के अनुसार फोन में 8 मेगापिक्सल सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। अन्स खबरों के मुताबिक इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, ​अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और डेप्थ सेंसर दिए जाएंगे।