1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. Samsung Galaxy M32 आज 21 जून को भारत में लॉन्च: जाने अपेक्षित कीमत, स्पेसिफिकेशंस

Samsung Galaxy M32 आज 21 जून को भारत में लॉन्च: जाने अपेक्षित कीमत, स्पेसिफिकेशंस

Samsung Galaxy M32 लॉन्च दोपहर 12 बजे होगा।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

भारत में Samsung Galaxy M32 लॉन्च आज (सोमवार, 21 जून) के लिए निर्धारित है। नया सैमसंग फोन गैलेक्सी एम 31 के उत्तराधिकारी के रूप में शुरू होगा जिसे पिछले साल फरवरी में लॉन्च किया गया था। आधिकारिक घोषणा से पहले, सैमसंग गैलेक्सी M32 विनिर्देशों को ऑनलाइन इत्तला दे दी गई है। अमेज़न ने स्मार्टफोन को इसके हार्डवेयर के बारे में कुछ विवरणों के साथ सूचीबद्ध किया है। सैमसंग गैलेक्सी M32 पिछले कुछ महीनों से विशेष रूप से अफवाह मिल का हिस्सा रहा है और गीकबेंच और ब्लूटूथ एसआईजी सहित साइटों पर सामने आया है।

पढ़ें :- 21 जून लॉन्च होने से पहले सैमसंग गैलेक्सी M32 का स्पेसिफिकेशंस गूगल प्ले कंसोल पर नज़र आया

Samsung Galaxy M32 लॉन्च दोपहर 12 बजे (दोपहर) होगा। आधिकारिक लॉन्च के कुछ समय बाद, स्मार्टफोन अमेज़न, सैमसंग इंडिया ऑनलाइन स्टोर और अन्य खुदरा चैनलों के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा, जैसा कि Amazon और Samsung.com पर लिस्टिंग द्वारा सुझाया गया है।

भारत में सैमसंग गैलेक्सी M32 की कीमत रुपये से शुरू होगी। 15,000, दक्षिण कोरियाई कंपनी ने पिछले हफ्ते फोन की लॉन्च की तारीख की घोषणा करते हुए पुष्टि की। हालांकि, लॉन्च इवेंट से पहले Galaxy M32 की कीमत के बारे में आधिकारिक तौर पर कोई खुलासा नहीं किया गया है।

सैमसंग गैलेक्सी M32 विनिर्देशों को Google Play कंसोल लिस्टिंग द्वारा इत्तला दी गई सैमसंग गैलेक्सी एम32 के स्पेसिफिकेशंस के बारे में एक टिपस्टर @heyitsyogesh ने ट्विटर पर जानकारी दी है। कहा जाता है कि स्मार्टफोन में 6.4 इंच का फुल-एचडी + सुपर AMOLED डिस्प्ले है जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और गोरिल्ला ग्लास है। इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G85 SoC के साथ 6GB तक LPDDR4X रैम होने की भी जानकारी है। यह भी दावा किया गया है कि फोन 128GB तक eMMC 5.1 स्टोरेज के साथ आ सकता है।

ऑप्टिक्स के संदर्भ में, सैमसंग गैलेक्सी M32 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप होने की बात कही गई है, जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सैमसंग ISOCELL GW3 सेंसर, साथ में 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और दो 2-मेगापिक्सल के सेंसर हैं। फोन में 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर होने की भी उम्मीद है।

कहा जाता है कि सैमसंग गैलेक्सी M32 में 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000mAh की बैटरी है (बंडल चार्जर बॉक्स में होगा)। अगर हम पिछली रिपोर्टों को देखें, तो सैमसंग गैलेक्सी M32 दो अलग-अलग कॉन्फ़िगरेशन में आ सकता है – 4GB + 64GB और 6GB + 128GB फोन में ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन होने की भी बात कही गई है। इसके अलावा, यह एक मॉडल नंबर SM-M325F/DS के साथ भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) सहित प्रमाणन साइटों पर दिखाई दिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...