1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. 21 जून लॉन्च होने से पहले सैमसंग गैलेक्सी M32 का स्पेसिफिकेशंस गूगल प्ले कंसोल पर नज़र आया

21 जून लॉन्च होने से पहले सैमसंग गैलेक्सी M32 का स्पेसिफिकेशंस गूगल प्ले कंसोल पर नज़र आया

सैमसंग गैलेक्सी M32 6GB RAM वैरिएंट गूगल प्ले कंसोल पर आया नज़र

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

Samsung Galaxy M32 Specifications Revealed On Google Play Console Ahead Of June 21 Launch

सैमसंग गैलेक्सी M32 भारत में अपने आधिकारिक लॉन्च से कुछ दिन पहले गूगल प्ले कंसोल वेबसाइट पर दिखाई दिया। प्रतीत होता है कि आगामी सैमसंग फोन में मेडिएटेक हेलिओ G80 SoC और एक फुल-एचडी + डिस्प्ले है। यह एंड्रॉइड 11 पर भी चलता है। गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग के अलावा, सैमसंग गैलेक्सी एम 32 दो अलग-अलग वैरिएंट में गूगल प्ले समर्थित डिवाइस सूची में दिखाई दिया है। स्मार्टफोन गैलेक्सी एम 31 के उत्तराधिकारी के रूप में आएगा जिसे पिछले साल फरवरी में लॉन्च किया गया था।

पढ़ें :- Samsung Galaxy M32 आज 21 जून को भारत में लॉन्च: जाने अपेक्षित कीमत, स्पेसिफिकेशंस

सैमसंग गैलेक्सी M32 स्पेसिफिकेशन्स (एक्सप्टेक्टेड)

गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग से पता चलता है कि सैमसंग गैलेक्सी एम 32 एंड्रॉइड 11 पर चलता है और इसमें फुल-एचडी + (1,080×2,009 पिक्सल) डिस्प्ले है। ऐसा प्रतीत होता है कि स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक MT6769T SoC है, जो कि MediaTek Helio G80 है। यह एक हालिया रिपोर्ट के विपरीत है जिसमें मेडिएटेक हेलिओ G85 SoC का सुझाव दिया गया था। इसके अलावा, ऐसा प्रतीत होता है कि स्मार्टफोन में कम से कम 6GB RAM है।

पिछली रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी एम32 फोन में फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा। फोन की स्टोरेज 128 जीबी होगी। फोन की बैटरी 6,000 एमएएच की हो सकती है।

गूगल प्ले कन्सोल लिस्टिंग के जरिए फोन से जुड़ी जानकारी के अलावा, यह फोन गूगल प्ले सपोर्टेड देवीकेस लिस्ट पर भी दिख चुका है। इस लिस्ट में यह फोन मॉडल नंबर SM-M325F और SM-M325FV के साथ लिस्ट था।कहा जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी एम32 का भारत लॉन्च 21 जून को है।

अमेज़न पर यह फोन लिस्ट हो चुका है, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फोन यहां पर खरीद के लिए उपलब्ध होगा।

पढ़ें :- फेसबुक जल्द लॉन्च करेगा पहली स्मार्टवॉच, कैमरे का मिलेगा सपोर्ट

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...