1. हिन्दी समाचार
  2. Samsung Galaxy Note 10 और Galaxy गNote 10+ की कीमतें लीक, जल्द होगा लॉन्च

Samsung Galaxy Note 10 और Galaxy गNote 10+ की कीमतें लीक, जल्द होगा लॉन्च

Samsung Galaxy Note 10 And Galaxy C Note 10 Prices Will Leak Launch Soon

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। Samsung Galaxy Note 10 और Galaxy Note 10+ के आधिकारिक लॉन्च में एक महीने का भी समय शेष नहीं है और अब भी हैंडसेट से संबंधित लीक सामने आ रहे हैं। सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 और गैलेक्सी नोट 10+ के रेंडर (ग्राफिक्स से बनी तस्वीर) के बाद अब सैमसंग ब्रांड के इन आगामी हैंडसेट की कीमत लीक हो गई है। नए लीक के अनुसार, गैलेक्सी नोट 10 के 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की यूरोपियन मार्केट में कीमत 999 यूरो (लगभग 77,000 रुपये) होगी। इसके अलावा गैलेक्सी नोट 10+ की कीमत भी लीक हुई है। इतना ही नहीं, एक रिपोर्ट भी सामने आई है जिसमें गैलेक्सी नोट 10 सीरीज़ की रिलीज़ डेट के बारे में जिक्र है।

पढ़ें :- ऑस्ट्रेलिया से जीत के बाद विराट कोहली ने बताया किस खिलाड़ी की वजह से मैच जीते

Samsung Galaxy Note 10 स्पेसिफिकेशन    

Samsung Galaxy Note 10 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन को लेकर तो पहले भी कई लीक सामने आ चुके है लेकिन अब इस फोन को लेकर कीमत भी सामने आयी हैं। इस फोन को लेकर कई दिनों से कई लीक बाहर आ रहे हैं। इस फोन लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन को अगस्त में लाँच किया जायेगा। पिछले दिनों इस फोन के रेंडर्स भी सामने आये थे। इसको लेकर हम आपको पुरी बात बताते हैं। इस फोन के लाँच को लेकर लगभग एक महीने का समय बचा हैं और इस फोन की कीमत को लेकर अभी खबर सामने आयी हैं। इस फोन की कीमत की बात करे तो इस फोन की यूरोपियन बाजार में कीमत 999 यूरो होने की बात सामने आयी है जिनको हम भारतीय रूपयों में परिवर्तित करें तो इसकी कीमत 77,000 रूपये के आस पास हो सकती हैं।

Samsung Galaxy Note 10+ स्पेसिफिकेशन 

नगैलेक्सी नोट 10+ की कीमत 1,149 यूरो (लगभग 89,000 रुपये) हो सकती है, इस दाम में 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को उतारा जा सकता है। रिपोर्ट में कहा गया है कि यह अभी स्पष्ट नहीं है कि अन्य क्षेत्रों में दोनों ही हैंडसेट के 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को उतारा जाएगा या नहीं। दक्षिण कोरिया की योनहाप न्यूज़ एजेंसी की एक रिपोर्ट में उपलब्धता के बारे में जानकारी दी गई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि गैलेक्सी नोट 10 सीरीज़ के लिए प्री-ऑर्डर 9 अगस्त से सैमसंग के घरेलू बाज़ार में शुरू होंगे।

पढ़ें :- मनी लॉन्ड्रिंग केस : भगोड़े विजय माल्या पर शिकंजा, 14 करोड़ की प्रॉपर्टी ईडी ने की जब्त

SamMobile की रिपोर्ट में कहा गया है कि सैमसंग केवल दक्षिण कोरिया में गैलेक्सी नोट 10 के 5जी वेरिएंट को लॉन्च करेगी, जबकि अंतरराष्ट्रीय बाजार में 5जी और 4जी दोनों ही मॉडल मिलेंगे। गैलेक्सी नोट 10 की कीमत 1.2 मिलियन दक्षिण कोरियाई वॉन (लगभग 70,000 रुपये) से शुरू हो सकती है, जबकि गैलेक्सी नोट 10+ के बेस वेरिएंट की कीमत 1.4 मिलियन दक्षिण कोरियाई वॉन (लगभग 81,500 रुपये) हो सकती है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...