Samsung Galaxy Note 10 और Galaxy Note 10+ कल होगा लॉन्च, जानिए ख़ास ऑफर्स

Samsung Galaxy Note 10
Samsung Galaxy Note 10 और Galaxy Note 10+ कल होगा लॉन्च, जानिए ख़ास ऑफर्स

नई दिल्ली। Samsung Galaxy Note 10 और Galaxy Note 10+ को कल यानी 20 अगस्त को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसके सेल का आयोजन 23 अगस्त को किया जाएगा। फिलहाल फोन प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध है। कंपनी इस स्मार्टफोन के साथ जबरदस्त ऑफर भी दे रही है। ग्राहक अमेजन, फ्लिपकार्ट, पेटीएम मॉल, सैमसंग ऑनलाइन स्टोर और टाटा क्लिक, जियो के ऑनलाइन साइट से बुक कर सकते हैं।

Samsung Galaxy Note 10 And Galaxy Note 10 Will Be Launched Tomorrow Know Special Offers :

जानिए पूरा ऑफर

Jio की तरह से 4,999 रुपये के रीचार्ज पर 20,000 रुपये का बेनिफिट मिलेगा। इसके अलावा हर साल 700GB 4G डाटा भी मिलेगा। ग्राहक इस स्मार्टफोन को ऑरो ब्लैक, ऑरो ग्लो और ऑरो वाइट कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे। Galaxy Note 10 और Galaxy Note 10+ की बिक्री भारत में 23 अगस्त से शुरू होगी। इन दोनों के लिए प्री-बुकिंग पहले से ही शुरू कर दी गई है। ग्राहक इनकी प्रीबुकिंग ऐमेजॉन, फ्लिपकार्ट, पेटीएम मॉल, सैमसंग ऑनलाइन स्टोर और टाटा क्लिक के जरिए कर सकते हैं।

प्री-बुकिंग ऑफर्स की बात करें तो ग्राहक रिटेल आउटलेट्स और सैमसंग ऑनलाइन स्टोर्स पर HDFC बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स के जरिए 6,000 रुपये के कैशबैक का लाभ ले सकते हैं। वहीं ऐमेजॉन, फ्लिपकार्ट, पेटीएम मॉल और टाटा क्लिक पर ICICI बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स ऑफर का भी फायदा उठाया जा सकता है। Galaxy Note 10 और Galaxy Note 10+ बायर्स 19,990 रुपये की कीमत वाले Galaxy Watch Active को भी 9,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

नई दिल्ली। Samsung Galaxy Note 10 और Galaxy Note 10+ को कल यानी 20 अगस्त को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसके सेल का आयोजन 23 अगस्त को किया जाएगा। फिलहाल फोन प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध है। कंपनी इस स्मार्टफोन के साथ जबरदस्त ऑफर भी दे रही है। ग्राहक अमेजन, फ्लिपकार्ट, पेटीएम मॉल, सैमसंग ऑनलाइन स्टोर और टाटा क्लिक, जियो के ऑनलाइन साइट से बुक कर सकते हैं। जानिए पूरा ऑफर Jio की तरह से 4,999 रुपये के रीचार्ज पर 20,000 रुपये का बेनिफिट मिलेगा। इसके अलावा हर साल 700GB 4G डाटा भी मिलेगा। ग्राहक इस स्मार्टफोन को ऑरो ब्लैक, ऑरो ग्लो और ऑरो वाइट कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे। Galaxy Note 10 और Galaxy Note 10+ की बिक्री भारत में 23 अगस्त से शुरू होगी। इन दोनों के लिए प्री-बुकिंग पहले से ही शुरू कर दी गई है। ग्राहक इनकी प्रीबुकिंग ऐमेजॉन, फ्लिपकार्ट, पेटीएम मॉल, सैमसंग ऑनलाइन स्टोर और टाटा क्लिक के जरिए कर सकते हैं। प्री-बुकिंग ऑफर्स की बात करें तो ग्राहक रिटेल आउटलेट्स और सैमसंग ऑनलाइन स्टोर्स पर HDFC बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स के जरिए 6,000 रुपये के कैशबैक का लाभ ले सकते हैं। वहीं ऐमेजॉन, फ्लिपकार्ट, पेटीएम मॉल और टाटा क्लिक पर ICICI बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स ऑफर का भी फायदा उठाया जा सकता है। Galaxy Note 10 और Galaxy Note 10+ बायर्स 19,990 रुपये की कीमत वाले Galaxy Watch Active को भी 9,999 रुपये में खरीद सकते हैं।