Samsung Galaxy Note 10 Lite की आज से भारत में बिक्री शुरू, मिलेंगे आकर्षक ऑफर्स और डिस्काउंट

Samsung Galaxy Note 10 Lite
Samsung Galaxy Note 10 Lite की आज से भारत में बिक्री शुरू, मिलेंगे आकर्षक ऑफर्स और डिस्काउंट

नई दिल्ली। Samsung Galaxy Note 10 Lite की आज भारत में बिक्री शुरू हो गयी है। ग्राहक ई-कॉमर्स साइट से इस फोन को खरीद सकते हैं। अगर ऑफर्स की बात करें तो Galaxy Note 10 Lite को नो कॉस्ट EMI के तहत 6,500 रुपये की कीमत में भी खरीद सकते हैं। फोन पर 13,950 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

Samsung Galaxy Note 10 Lite Starts Selling In India From Today Attractive Offers And Discounts :

Samsung Galaxy Note 10 Lite की कीमत

सैमसंग ने इस फोन को दो रैम वेरिएंट के साथ भारतीय बाजार में उतारा है, जिसमें एक 6 जीबी रैम और दूसरा 8 जीबी रैम का वेरिएंट है। वहीं, कंपनी ने पहले वेरिएंट की 38,999 रुपये और दूसरे वेरिएंट की 40,999 रुपये कीमत रखी है। इसके अलावा यह फोन ऑरा ग्लो, ऑरा ब्लैक और ऑरा रेड कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है।

Samsung Galaxy Note 10 Lite की स्पेसिफिकेशन

इस फोन में 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2400 पिक्सल है। डिस्प्ले इनफिनिटी ओ सुपर एमोलेड है। इस फोन में 7 नैनोमीटर का प्रोसेसर है जिसकी क्लॉक स्पीड 2.8 गीगाहर्ट्ज है। प्रोसेसर के मॉडल और कंपनी के बारे में फिलहाल कोई जानकारी मौजूद नहीं है। फोन के साथ एस पेन स्टाइलस भी मिलेगा जिसमें लो एनर्जी और एयर कमांड जैसे कई फीचर्स हैं।

नई दिल्ली। Samsung Galaxy Note 10 Lite की आज भारत में बिक्री शुरू हो गयी है। ग्राहक ई-कॉमर्स साइट से इस फोन को खरीद सकते हैं। अगर ऑफर्स की बात करें तो Galaxy Note 10 Lite को नो कॉस्ट EMI के तहत 6,500 रुपये की कीमत में भी खरीद सकते हैं। फोन पर 13,950 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। Samsung Galaxy Note 10 Lite की कीमत सैमसंग ने इस फोन को दो रैम वेरिएंट के साथ भारतीय बाजार में उतारा है, जिसमें एक 6 जीबी रैम और दूसरा 8 जीबी रैम का वेरिएंट है। वहीं, कंपनी ने पहले वेरिएंट की 38,999 रुपये और दूसरे वेरिएंट की 40,999 रुपये कीमत रखी है। इसके अलावा यह फोन ऑरा ग्लो, ऑरा ब्लैक और ऑरा रेड कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। Samsung Galaxy Note 10 Lite की स्पेसिफिकेशन इस फोन में 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2400 पिक्सल है। डिस्प्ले इनफिनिटी ओ सुपर एमोलेड है। इस फोन में 7 नैनोमीटर का प्रोसेसर है जिसकी क्लॉक स्पीड 2.8 गीगाहर्ट्ज है। प्रोसेसर के मॉडल और कंपनी के बारे में फिलहाल कोई जानकारी मौजूद नहीं है। फोन के साथ एस पेन स्टाइलस भी मिलेगा जिसमें लो एनर्जी और एयर कमांड जैसे कई फीचर्स हैं।