1. हिन्दी समाचार
  2. Samsung Galaxy Note 20 ब्लू कलर वेरिएंट भारत में लॉन्च, खरीदने पर मिलेगा 6,000 रुपये तक कैशबैक

Samsung Galaxy Note 20 ब्लू कलर वेरिएंट भारत में लॉन्च, खरीदने पर मिलेगा 6,000 रुपये तक कैशबैक

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। Samsung Galaxy Note 20 के नए मिस्टिक ब्लू कलर वेरिएंट को भारत में पेश कर दिया गया है। साउथ कोरियन टेक दिग्गज ने सोमवार को देश में नए मिस्टिक ब्लू कलर वेरिएंट को लॉन्च करने की घोषणा की, अब ये नया कलर ऑप्शन पहले से मौजूद मिस्टिक ब्रोंज और मिस्टिक ग्रीन कलर ऑप्शन्स के साथ उपलब्ध रहेगा।

पढ़ें :- एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट आई सामने, सूत्रों का दावा-सुशांत के विसरा में नहीं मिला जहर

28 अगस्त से शुरू हो सकती है बिक्री

सैमसंग पहले से ही देश में Samsung Galaxy Note 20 और Galaxy Note 20 Ultra के लिए बुकिंग ले रहा है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक ये नहीं बताया है कि ये ग्राहकों के लिए कब उपलब्ध होगा। मिली जानकारी के मुताबिक भारत में इसकी बिक्री 28 अगस्त से शुरू की जा सकती है। नए कलर ऑप्शन के अलावा नए मिस्टिक ब्लू कलर वेरिएंट में और कोई बदलाव नहीं है।

कीमत

Samsung Galaxy Note 20 की कीमत भारत में सिंगल (4G) 256GB वेरिएंट की कीमत 77,999 रुपये रखी गई है। नए मिस्टिक कलर वेरिएंट समेत ये स्मार्टफोन भारत में कुल तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। जैसा की हमने ऊपर बताया ये फिलहाल सारे प्रमुख ई-रिटेलर्स, सैमसंग इंडिया की वेबसाइट और चुनिंदा ऑफलाइन सैमसंग पार्टनर रिटेलर्स से प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध है।

6,000 रुपये तक मिलेगा कैशबैक

प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों को 7,000 रुपये तक की वैल्यू के बेनिफिट्स मिलेंगे, इसे सैमसंग शॉप ऐप पर चुनिंदा प्रोडक्ट्स के लिए रीडिम किया जा सकता है। साथ ही HDFC बैंक कार्ड्स इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों को 6,000 रुपये तक का कैशबैक भी मिलेगा। मौजूदा गैलेक्सी यूजर्स अपग्रेड ऑफर के लिए भी एलिजिबल हैं। इन ग्राहकों को 5,000 रुपये का एडिशनल डिस्काउंट मिलेगा।

स्पेसिफिकेशन्स और फीचर

इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर की बात करें तो यह एंड्रॉयड 10 बेस्ड One UI, 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच फुल-HD+ (1,080×2,400 पिक्सल) इनफिनिटी-O सुपर AMOLED+ फ्लैट डिस्प्ले, ऑक्टा-कोर Exynos 990 प्रोसेसर, 64MP ट्रिपल रियर कैमरा, 10MP फ्रंट कैमरा और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

पढ़ें :- प्रियंका के बाद राहुल ने योगी सरकार को घेरा, कहा- जंगलराज ने एक और युवती को मार डाला

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...