आज लांच होगा सैमसंग ‘Galaxy Note-8’, ये हैं खास फीचर

Samsung-Galaxy-Note-8-

Samsung Galaxy Note 8 Will Be Launched Today This Is Special Features

नई दिल्ली| पिछले साल गैलेक्सी नोट 7 की पराजय से हिचकोले खाने के बाद सैमसंग ने अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन नोट 8 बुधवार को लांच करने की तैयारी की है, इसके साथ ही उन अफवाहों पर विराम लग गया है, जिनमें कंपनी द्वारा इस फोन की लांचिंग टालने की बात कही गई थी।

यह डिवाइस 23 अगस्त की रात 8.30 बजे लांच की जाएगी। ग्राहकों को भरोसा दोबारा जीतने के लिए सैमसंग ने इस फोन की सुरक्षा फीचर्स पर खास ध्यान दिया है और इन हाउस 8-पिन बैटरी टेस्ट के बाद ही इस फोन को बाजार में उतारने का फैसला किया है।

सैमसंग ‘नोट 8′ में बिक्सबाई वॉयस असिस्टेंट के लिए एक अलग फिजिकल की हो सकती है। इसके साथ नोट ले साथ स्टिक दी जाएगी’ जिसे ‘एस पेन’ का नाम दिया गया है। जिसमें एक अतिरिक्त स्पीकर भी लगा हो सकता है, जिसका प्रयोग एक वॉयस रिकार्डर के रूप में भी किया जा सकेगा।

अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक ‘नोट 8’ में ड्यूअल कैमरा सेटअप (संभवत: 12 मेगापिक्सल का ऑप्टिकल और 13 मेगापिक्सल का टेलीफोटो सेंसर) होगा। सैमसंग ने एक गैस सेंसर विकसित किया है, जो ब्रेथएनालाइजर की तरह काम करता है। उम्मीद की जा रही है कि ‘नोट 8’ में यह सेंसर शामिल होगा। सैमसंग के नोट 7 की असफलता से कंपनी को 5 अरब डॉलर का नुकसान हुआ था।

नई दिल्ली| पिछले साल गैलेक्सी नोट 7 की पराजय से हिचकोले खाने के बाद सैमसंग ने अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन नोट 8 बुधवार को लांच करने की तैयारी की है, इसके साथ ही उन अफवाहों पर विराम लग गया है, जिनमें कंपनी द्वारा इस फोन की लांचिंग टालने की बात कही गई थी। यह डिवाइस 23 अगस्त की रात 8.30 बजे लांच की जाएगी। ग्राहकों को भरोसा दोबारा जीतने के लिए सैमसंग ने इस फोन की सुरक्षा फीचर्स पर खास ध्यान…