Samsung Galaxy Note-8 के फीचर लीक, ये होंगी खूबियां

Samsung Galaxy Note8 Specifications Leaked

नई दिल्ली। सैमसंग के आने वाले गैलेक्सी नोट-8 के बारे में लीक और रिपोर्ट रुकने का नाम नहीं ले रहीं हैं। अब एक नई लीक में दावा किया गया है कि नए Samsung Galaxy Note 8 में कंपनी का अपनी 3डी टच वर्ज़न हो सकता है। 3डी टच एक प्रेशर सेंसिटिव डिस्प्ले फ़ीचर है जिसे ऐप्पल ने सबसे पहले अपने आईफोन में दिया था। एक दूसरी रिपोर्ट के मुताबकि, नए गैलेक्सी नोट 8 के लिए एक सितंबर से प्री-ऑर्डर शुरू होंगे।

यह फोन एक्सीनोस 8895 प्रोसेसर से लैस हो सकता है। अमेरिका में इसे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 के साथ लॉन्च किया जा सकता है। एंड्रायड 7.1.1 नॉगट पर चलने वाले इस फोन में 6 जीबी रैम दी जा सकती है। आपको बता दें सिंगल-कोर परफॉर्मेंस में इस फोन को 1984 नंबर और मल्टी-कर परफॉर्मेंस में 6116 नंबर दिए गए हैं।

सैमसंग 23 अगस्त को न्यूयॉर्क में Unpacked 2017 आयोजित करेगा। यह फोन एस पैन के साथ आ सकता है। इसमें 6.4 इंच का क्वाड-एचडी बेजल लेस डिस्प्ले दिया जा सकता है। टिप्सटर ईवान ब्लास ने हाल ही में एक ट्वीट किया है जिसमें बताया गया है कि यह फोन मिडनाइट ब्लैक कलर में लॉन्च किया जा सकता है।

नई दिल्ली। सैमसंग के आने वाले गैलेक्सी नोट-8 के बारे में लीक और रिपोर्ट रुकने का नाम नहीं ले रहीं हैं। अब एक नई लीक में दावा किया गया है कि नए Samsung Galaxy Note 8 में कंपनी का अपनी 3डी टच वर्ज़न हो सकता है। 3डी टच एक प्रेशर सेंसिटिव डिस्प्ले फ़ीचर है जिसे ऐप्पल ने सबसे पहले अपने आईफोन में दिया था। एक दूसरी रिपोर्ट के मुताबकि, नए गैलेक्सी नोट 8 के लिए एक सितंबर से प्री-ऑर्डर शुरू…