Samsung Galaxy S20 सीरीज के प्राइस डीटेल्स लीक, 5 मार्च से सेल

Samsung Galaxy S20
Samsung Galaxy S20 सीरीज के प्राइस डीटेल्स लीक, 5 मार्च से सेल

नई दिल्ली। साउथ कोरिया की स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग की लेटेस्ट फ्लैगशिप सीरीज Samsung Galaxy S20 का लॉन्च करीब आ रहा है और इससे जुड़े डीटेल्स भी सामने आ रहे हैं। सैमसंग का UnPacked Event सैन फ्रांसिस्को में 11 फरवरी को होने वाला है और ऑफिशल लॉन्च से पहले कंपनी की लेटेस्ट सीरीज की यूएस प्राइसिंग सामने आई है। इस इवेंट में कंपनी न सिर्फ Galaxy S20 सीरीज लॉन्च करेगी, बल्कि दूसरा फोल्डेबल स्मार्टफोन Galaxy Z Flip भी उतार सकती है।

Samsung Galaxy S20 Series Price Details Leaked Sale From March 5 :

Samsung Galaxy S20 Ultra की संभावित स्पेसिफिकेशन

लीक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस फोन में 6.9 इंच का एचडी डिस्प्ले देगी। इसके साथ ही इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए एक्सीनॉस 990 या स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट दिया जा सकता है। वहीं, इसको एंड्रॉयड 10 मिलने की उम्मीद है। कैमरे की बात करें तो गैलेक्सी एस 20 अल्ट्रा के रियर में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 48 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस के साथ 10 एक्स जूम का सपोर्ट दिया जा सकता है। वहीं, दूसरी तरफ यूजर्स को फोन के फ्रंट में 40 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। हालांकि, कैमरा के अन्य सेंसर की जानकारी नहीं मिली हैं।

Samsung Galaxy S20 Ultra के अन्य फीचर्स

सैमसंग इस अगामी फोन में स्मूथ गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए हाई-एंड क्लाउड गेमिंग और 16 जीबी रैम का सपोर्ट देगी। इसके अलावा यूजर्स को इस डिवाइस में 5जी नेटवर्क मिल सकता है। वहीं, इस फोन की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी।

नई दिल्ली। साउथ कोरिया की स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग की लेटेस्ट फ्लैगशिप सीरीज Samsung Galaxy S20 का लॉन्च करीब आ रहा है और इससे जुड़े डीटेल्स भी सामने आ रहे हैं। सैमसंग का UnPacked Event सैन फ्रांसिस्को में 11 फरवरी को होने वाला है और ऑफिशल लॉन्च से पहले कंपनी की लेटेस्ट सीरीज की यूएस प्राइसिंग सामने आई है। इस इवेंट में कंपनी न सिर्फ Galaxy S20 सीरीज लॉन्च करेगी, बल्कि दूसरा फोल्डेबल स्मार्टफोन Galaxy Z Flip भी उतार सकती है। Samsung Galaxy S20 Ultra की संभावित स्पेसिफिकेशन लीक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस फोन में 6.9 इंच का एचडी डिस्प्ले देगी। इसके साथ ही इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए एक्सीनॉस 990 या स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट दिया जा सकता है। वहीं, इसको एंड्रॉयड 10 मिलने की उम्मीद है। कैमरे की बात करें तो गैलेक्सी एस 20 अल्ट्रा के रियर में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 48 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस के साथ 10 एक्स जूम का सपोर्ट दिया जा सकता है। वहीं, दूसरी तरफ यूजर्स को फोन के फ्रंट में 40 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। हालांकि, कैमरा के अन्य सेंसर की जानकारी नहीं मिली हैं। Samsung Galaxy S20 Ultra के अन्य फीचर्स सैमसंग इस अगामी फोन में स्मूथ गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए हाई-एंड क्लाउड गेमिंग और 16 जीबी रैम का सपोर्ट देगी। इसके अलावा यूजर्स को इस डिवाइस में 5जी नेटवर्क मिल सकता है। वहीं, इस फोन की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी।