1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. वैश्विक स्तर पर 14 जनवरी को सैमसंग गैलेक्सी S21 होगा लॉन्च, जानिए कीमत

वैश्विक स्तर पर 14 जनवरी को सैमसंग गैलेक्सी S21 होगा लॉन्च, जानिए कीमत

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग ने पुष्टि की है कि इसकी अगली प्रमुख गैलेक्सी एस 21 श्रृंखला 14 जनवरी को वैश्विक स्तर पर लॉन्च की जाएगी। कंपनी ने यह भी पुष्टि की कि और बिक्री भारत में 29 जनवरी से शुरू होगी। वेनिला गैलेक्सी एस 21, प्लस वेरिएंट और प्रो मॉडल को लाइनअप में शामिल किया जाएगा।

पढ़ें :- Twitter: ट्विटर ने बिना सहमति के अन्य लोगों की तस्वीरें, वीडियो साझा करने पर लगाया प्रतिबंध

इस श्रृंखला के बारे में पुष्टि बेंगलुरु में सैमसंग के ओपेरा हाउस आउटलेट द्वारा एंड्रॉइड अथॉरिटी को दी गई थी। सैमसंग स्टोर ने भारत में गैलेक्सी एस 21, गैलेक्सी एस 21 प्लस और गैलेक्सी एस 21 अल्ट्रा के लिए पहले से ही ऑर्डर लेना शुरू कर दिया है। खरीदार अपना फोन रुपये देकर बुक कर सकते हैं। 2,000, और फोन उपलब्ध होने के बाद, आपको व्हाट्सएप के माध्यम से सूचित किया जाएगा।

इसके अलावा, सैमसंग ने आधिकारिक तौर पर यह भी पुष्टि की कि गैलेक्सी S21 परिवार देश में क्वालकॉम के नवीनतम स्नैपड्रैगन 888 SoC के बजाय कंपनी के इन-हाउस Exynos 2100 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो गैलेक्सी एस 21 अल्ट्रा में 108-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, दो 10-मेगापिक्सल सेंसर और एक अन्य अज्ञात लेंस होगा। कैमरे 10x ऑप्टिकल ज़ूम और लेजर ऑटोफोकस का भी समर्थन करेंगे। गैलेक्सी एस 21 ग्रे, गुलाबी, बैंगनी और सफेद रंग विकल्पों में आएगा, जबकि गैलेक्सी एस 21 प्लस गुलाबी, बैंगनी, चांदी और काले रंग के वेरिएंट में और गैलेक्सी एस 21 अल्ट्रा ब्लैक और सिल्वर में उपलब्ध होगा।

पढ़ें :- अब Google search के माध्यम से लंदन के बिग बेन, पेरिस के एफिल टॉवर को 3D में देखें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...