1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. भारत बाजार में लॉन्च हुआ Samsung galaxy tab S5E, फीचर्स और कीमत ने बनाया दीवाना

भारत बाजार में लॉन्च हुआ Samsung galaxy tab S5E, फीचर्स और कीमत ने बनाया दीवाना

स्थिर टैबलेट खंड में अपने उत्पाद पोर्टफोलियो को मजबूत करने वाली कंपनी ने गैलेक्सी टैब एस 5 और गैलेक्सी टैब ए 10.1 को लॉन्च किया। गैलेक्सी टैब एस 5 के केवल वाई-फाई संस्करण की कीमत 35,999 रुपये है, जबकि वाई-फाई + एलटीई संस्करण की कीमत 39,999 रुपये है। सैमसंग इंडिया के मोबाइल व्यवसाय के निदेशक आदित्य बब्बर ने कहा, “गैलेक्सी टैब एस 5 डी को धन्यवाद के साथ-साथ एक पीसी जैसा वातावरण प्रदान करता है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: सैमसंग समूह एक बार फिर भारत में नए उत्पादों के साथ आया है। स्थिर टैबलेट खंड में अपने उत्पाद पोर्टफोलियो को मजबूत करने वाली कंपनी ने गैलेक्सी टैब एस 5 और गैलेक्सी टैब ए 10.1 को लॉन्च किया। गैलेक्सी टैब एस 5 के केवल वाई-फाई संस्करण की कीमत 35,999 रुपये है, जबकि वाई-फाई + एलटीई संस्करण की कीमत 39,999 रुपये है। सैमसंग इंडिया के मोबाइल व्यवसाय के निदेशक आदित्य बब्बर ने कहा, “गैलेक्सी टैब एस 5 डी को धन्यवाद के साथ-साथ एक पीसी जैसा वातावरण प्रदान करता है।

पढ़ें :- Molife Sense 320 Review: मेड-इन-इंडिया बजट-अनुकूल स्मार्टवॉच आपके फिटनेस लक्ष्यों को प्राप्त करने में आपकी मदद करेगी

आपको बता दें, यह एक वर्कस्टेशन और टैबलेट एक में लुढ़का हुआ है। उन्होंने आगे कहा, “हमने एक सुपर सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ मनोरंजन के अनुभव को फिर से परिभाषित किया है और एक बयान में पूरी तरह से ट्यून, ट्रू-टू-लाइफ क्वैड स्पीकर्स,” 5.5 मिमी चिकना धातु शरीर के साथ, और केवल 400 ग्राम वजन वाला, गैलेक्सी टैब एस 5 न केवल अल्ट्रा-पोर्टेबल है, इसकी बैटरी जीवन 14.5 घंटे तक वीडियो स्ट्रीमिंग का समर्थन कर सकती है।

सैमसंग अपने समर्पित POGO कीबोर्ड को टैबलेट को कनेक्ट करके उपयोगकर्ता को आसानी से DeX मोड और एंड्रॉइड मोड के बीच स्विच करने की अनुमति देता है जिसे अलग से बेचा जाता है। गैलेक्सी टैब ए 10.1 मेटल यूनीबॉडी डिज़ाइन के साथ आता है और फुल एचडी कॉर्नर-टू-कॉर्नर डिस्प्ले देता है। डिवाइस का वजन 470g से कम है और केवल 7.5 मिमी मोटी मापता है। गैलेक्सी टैब एस 5 सोमवार से सभी प्रमुख रिटेल स्टोर, सैमसंग ई-शॉप और सैमसंग ओपेरा हाउस में बिक्री के लिए जाएगी। गैलेक्सी टैब एस 5 का वाई-फाई संस्करण भी Amazon.in पर उपलब्ध होगा, जबकि फ्लिपकार्ट पर वाई-फाई + एलटीई संस्करण भी उपलब्ध होगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...