Samsung Galaxy XCover Pro लॉन्च, जानिए फीचर्स व कीमत

samsung_galaxy
Samsung Galaxy M21 के दाम में कटौती, नई कीमत के साथ Amazon पर होगा उपलब्ध

नई दिल्ली। Samsung ने चुपचाप Samsung Galaxy XCover Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। सैमसंग का लेटेस्ट रगेड स्मार्टफोन MIL-STD-810G मिलिट्री ग्रेड स्टेंडर्ड्स और IP68 सर्टिफिकेशन रेटिंग के साथ आता है। फोन शॉकप्रूफ और वाटरप्रूफ है। इसके बारे में 1.5 मीटर तक गिरने पर कुछ नहीं होने का दावा है। सैमसंग गैलेक्सी एसकवर प्रो 6.3 इंच के फुल-एचडी+ होल-पंच डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें दो रियर कैमरे हैं और बैटरी 4,050 एमएएच की है।

Samsung Galaxy Xcover Pro Launch Know Features And Price :

Samsung Galaxy XCover Pro specifications

Samsung Galaxy XCover Pro में 6.3 इंच का होल-पंच फुल-एचडी+ टीएफटी डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन (1080×2400 पिक्सल) है और फोन में सैमसंग एक्सीनॉस 9611 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन में इंन डिस्प्ले फिंगरप्रिट सेंसर दिया गया है। सैमसंग गैलेक्सी एक्सकवर प्रो को 4 जीबी रैम के साथ उतारा गया है और इसमें 64 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज है, जिसे जरूरत पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया भी जा सकता है।

Samsung Galaxy XCover Pro Camera

फोटोग्राफी के लिए Samsung Galaxy XCover Pro में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें पहला 25 मेगापिक्सल और दूसरा 8 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस सेकेंडरी कैमरा है। वहीं सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर के लिए स्मार्टफोन में 4,050 एमएएच की बैटरी दी गयी है जो 15 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

नई दिल्ली। Samsung ने चुपचाप Samsung Galaxy XCover Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। सैमसंग का लेटेस्ट रगेड स्मार्टफोन MIL-STD-810G मिलिट्री ग्रेड स्टेंडर्ड्स और IP68 सर्टिफिकेशन रेटिंग के साथ आता है। फोन शॉकप्रूफ और वाटरप्रूफ है। इसके बारे में 1.5 मीटर तक गिरने पर कुछ नहीं होने का दावा है। सैमसंग गैलेक्सी एसकवर प्रो 6.3 इंच के फुल-एचडी+ होल-पंच डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें दो रियर कैमरे हैं और बैटरी 4,050 एमएएच की है। Samsung Galaxy XCover Pro specifications Samsung Galaxy XCover Pro में 6.3 इंच का होल-पंच फुल-एचडी+ टीएफटी डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन (1080x2400 पिक्सल) है और फोन में सैमसंग एक्सीनॉस 9611 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन में इंन डिस्प्ले फिंगरप्रिट सेंसर दिया गया है। सैमसंग गैलेक्सी एक्सकवर प्रो को 4 जीबी रैम के साथ उतारा गया है और इसमें 64 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज है, जिसे जरूरत पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया भी जा सकता है। Samsung Galaxy XCover Pro Camera फोटोग्राफी के लिए Samsung Galaxy XCover Pro में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें पहला 25 मेगापिक्सल और दूसरा 8 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस सेकेंडरी कैमरा है। वहीं सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर के लिए स्मार्टफोन में 4,050 एमएएच की बैटरी दी गयी है जो 15 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।