1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 में होगा बेहतरीन 3x जूम कैमरा, जानिए अधिक

सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 में होगा बेहतरीन 3x जूम कैमरा, जानिए अधिक

सैमसंग को नए गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 स्मार्टफोन के साथ आने के लिए तैयार किया गया है। जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 12MP का अल्ट्रावाइड लेंस और 3x ज़ूम के साथ 12MP का टेलीफोटो कैमरा है।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

सैमसंग, एक दक्षिण कोरियाई तकनीकी दिग्गज गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 के रूप में डब किए गए एक नए फोल्डेबल स्मार्टफोन के साथ आने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह बताया गया है। कि सैमसंग का नया फोल्ड स्मार्टफोन सैमसंग फोन पर अब तक देखे गए सर्वश्रेष्ठ 3x ज़ूम कैमरा के साथ आएगा।

पढ़ें :- Samsung का बंपर ऑफर 4,584 रुपये में घर ले यह फोन

गैलेक्सी Z फोल्ड 4 स्मार्टफोन के ट्रिपल रियर कैमरे में 50MP का प्राइमरी कैमरा होगा। प्राइमरी कैमरे के साथ 12MP का अल्ट्रावाइड लेंस और 3x ज़ूम वाला 12MP का टेलीफोटो कैमरा होगा।

गैलेक्सी Z फोल्ड 4 को मौजूदा गैलेक्सी S22 और गैलेक्सी S22 प्लस से मुख्य और अल्ट्रावाइड कैमरा विरासत में मिला है।

नए स्मार्टफोन में 3x जूम कैमरा होगा जो आज तक किसी सैमसंग स्मार्टफोन में पहले कभी नहीं देखा गया है। इसलिए, गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 उपयोगकर्ता को फोटोग्राफिक अनुभव को बेहतर बनाने में सक्षम करेगा।

गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 में 6.2 इंच का कवर डिस्प्ले और 7.6 इंच का आंतरिक डिस्प्ले होने की उम्मीद है दोनों डिस्प्ले पिछली पीढ़ी की तुलना में छोटे और चौड़े होने की उम्मीद है। इंटरनल डिस्प्ले में इन-स्क्रीन कैमरा होगा, लेकिन इसके कॉन्फिगरेशन का खुलासा होना बाकी है। साथ ही, डिवाइस के फ्रंट कैमरे के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

पढ़ें :- VIVO T2X अच्छे स्पेक्स और कम कीमत के साथ 6 जून को होगी लॉन्च

यह देखा जाना बाकी है। कि क्या इसमें वही 10MP का फ्रंट कैमरा और 4MP का अंडर-डिस्प्ले कैमरा मिलेगा।

स्मार्टफोन 4,400mAh की बैटरी के साथ आ सकता है। और यह 25W फास्ट चार्जिंग, वायरलेस और रिवर्स वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा। इसके अलावा, यह कहा गया है। कि नए गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 में एक समर्पित एस पेन स्टोरेज स्लॉट नहीं हो सकता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...