सैमसंग ने ‘हैप्पी ऑवर्स’ सेल से गैलेक्सी स्मार्टफोन में की भारी कटौती

नई दिल्ली। पहली बार सैमसंग इंडिया क्रिसमस से पहले ‘हैप्पी ऑवर्स’ सेल के तहत अपने कुछ गैलेक्सी स्मार्टफोन्स की कीमतों में कटौती करने जा रही है, जो अमेजन डॉट इन पर 12 दिसंबर को लगेगा।

Samsung Has Made A Huge Cut In Galaxy Smartphones Through Happy Hours Cell Learn Price Amazon Dot In Happy Hours E Store Apple Huawei Samsung :

उद्योग सूत्रों बताया कि ‘हैप्पी ऑवर्स’ सेल इसके साथ ही सैमसंग के ई-स्टोर पर भी लगेगा, जहां गैलेक्सी ऑन7 प्रो 8,990 रुपये की कीमत में उपलब्ध होगा।

मार्केट रिसर्च फर्म गार्टनर ने पिछले महीने कहा था कि दक्षिण कोरियाई प्रौद्योगिकी दिग्गज ने साल की तीसरी तिमाही में स्मार्टफोन की बिक्री में दोहरे अंकों की वृद्धि दर हासिल की है। सैमसंग साल 2017 की तीसरी तिमाही में 22.3 फीसदी बाजार हिस्सेदारी के साथ एप्पल को पछाड़कर वैश्विक स्मार्टफोन बिक्री में शीर्ष कंपनी बन गई।

वैश्विक स्मार्टफोन बाजार में एप्पल की हिस्सेदारी 11.9 फीसदी है। इसके बाद हुआवेई 9.5 फीसदी के साथ तीसरे स्थान पर है। दुनिया भर में तीसरी तिमाही में 38.3 करोड़ स्मार्टफोन की बिक्री हुई। साल की दूसरी तिमाही में सैमसंग की बाजार हिस्सेदारी 20.7 फीसदी थी, जबकि एप्पल की बाजार हिस्सेदारी 13.7 फीसदी थी।

नई दिल्ली। पहली बार सैमसंग इंडिया क्रिसमस से पहले 'हैप्पी ऑवर्स' सेल के तहत अपने कुछ गैलेक्सी स्मार्टफोन्स की कीमतों में कटौती करने जा रही है, जो अमेजन डॉट इन पर 12 दिसंबर को लगेगा। उद्योग सूत्रों बताया कि 'हैप्पी ऑवर्स' सेल इसके साथ ही सैमसंग के ई-स्टोर पर भी लगेगा, जहां गैलेक्सी ऑन7 प्रो 8,990 रुपये की कीमत में उपलब्ध होगा। मार्केट रिसर्च फर्म गार्टनर ने पिछले महीने कहा था कि दक्षिण कोरियाई प्रौद्योगिकी दिग्गज ने साल की तीसरी तिमाही में स्मार्टफोन की बिक्री में दोहरे अंकों की वृद्धि दर हासिल की है। सैमसंग साल 2017 की तीसरी तिमाही में 22.3 फीसदी बाजार हिस्सेदारी के साथ एप्पल को पछाड़कर वैश्विक स्मार्टफोन बिक्री में शीर्ष कंपनी बन गई। वैश्विक स्मार्टफोन बाजार में एप्पल की हिस्सेदारी 11.9 फीसदी है। इसके बाद हुआवेई 9.5 फीसदी के साथ तीसरे स्थान पर है। दुनिया भर में तीसरी तिमाही में 38.3 करोड़ स्मार्टफोन की बिक्री हुई। साल की दूसरी तिमाही में सैमसंग की बाजार हिस्सेदारी 20.7 फीसदी थी, जबकि एप्पल की बाजार हिस्सेदारी 13.7 फीसदी थी।