1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. भारत मे सैमसंग जल्द लॉन्च करने वाला है अपना नया स्मार्टफोन, होगा कुछ खास

भारत मे सैमसंग जल्द लॉन्च करने वाला है अपना नया स्मार्टफोन, होगा कुछ खास

Samsung Is Going To Launch Its New Smartphone Soon In India It Will Be Something Special

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली : दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज ने आगामी सैमसंग गैलेक्सी एस 21 श्रृंखला के साथ गैलेक्सी बड्स टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स लॉन्च किए। सैमसंग ने अपने नए ईयरबड्स को कुछ वर्षों के लिए अपनी प्रमुख गैलेक्सी एस सीरीज़ के साथ पेश किया। ये नेक्स्ट-जेन ईयरबड्स सक्रिय नॉइज़ कैंसलेशन का समर्थन करने के लिए इत्तला दे दिए गए हैं और गैलेक्सी बड्स और गैलेक्सी बड्स + के समान ही इन-ईयर डिज़ाइन हैं।

पढ़ें :- इंडिया में लॉन्च हुआ ITEL VISION 1 PRO, जानिए फीचर और कीमत...

सैमसंग ने हाल ही में इस साल अगस्त में गैलेक्सी बड्स लाइव पेश किया था। नई गैलेक्सी बड्स को अगले साल गैलेक्सी एस 21 श्रृंखला के साथ लॉन्च किया जाएगा। आगामी ईयरबड्स का आधिकारिक नाम अभी तक घोषित नहीं किया गया है लेकिन सुविधाओं और डिजाइन के संबंध में अन्य जानकारी लीक हो गई है। गैलेक्सी बड्स टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स को बेहतर साउंड क्वालिटी के साथ आने के लिए माना जाता है। पिछली पीढ़ी के ईयरबड्स में भी यह मोड था, लेकिन नए व्यक्ति को इस फीचर में सुधार लाने की उम्मीद है।

सैमसंग गैलेक्सी बड्स + रिव्यू

आगामी ईयरबड्स में सक्रिय शोर रद्द करने की सुविधा भी हो सकती है और रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ये इसे एकीकृत करने वाला पहला सैमसंग-इन-ईयर ईयरबड होगा। गैलेक्सी बड्स लाइव में एक अद्वितीय बीन के आकार का डिज़ाइन है जो कान के बाहरी फ्रेम में बैठता है। नाम के बारे में कोई स्पष्टता नहीं है लेकिन अतीत में संभावित शीर्षक, सैमसंग गैलेक्सी बियॉन्ड के संकेत दिए गए हैं। सैमसंग गैलेक्सी एस 21 श्रृंखला 14 जनवरी को उसी दिन शुरू होने वाले प्री-ऑर्डर के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है।

पढ़ें :- OPPO ने ट्रिपल रियर कैमरा के साथ लॉन्च किया स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...