सैमसंग ने भारत मे शुरू की गैलेक्सी एस9, एस9 प्लस प्री-बुकिंग

सैमसंग ने भारत मे शुरू की गैलेक्सी एस9, एस9 प्लस प्री-बुकिंग
सैमसंग ने भारत मे शुरू की गैलेक्सी एस9, एस9 प्लस प्री-बुकिंग

नई दिल्ली। सैमसंग के फ्लैगशिप डिवाइस गैलेक्सी एस9 और गैलेक्सी एस9प्लस की प्रीबुकिंग भारत में सोमवार से शुरू हो रही है। यह डिवाइस स्पेन के बार्सिलोना में चल रहे मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2018 (एमडब्ल्यूसी) में रविवार देर रात लांच किया गया। संभावित खरीदार इस डिवाइस के सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर पर प्री-बुक कर सकते हैं।

Samsung Launched The Galaxy S 9 S9 Plus Pre Booking In India :

सैमसंग गैलेक्सी एस9 और गैलेक्सी एस9प्लस के 64 जीबी संस्करण की प्री-बुकिंग उपलब्ध है, जो काले, नीले और बैंगनी रंगों में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। प्री-बुकिंग के लिए 2,000 रुपये का अग्रिम भुगतान करना होगा। उद्योग सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि दोनों डिवाइसों के 256 जीबी संस्करण केवल काले रंग में उपलब्ध कराए जाएंगे। जहां तक स्पेशिफिकेशन का सवाल है, गैलेक्सी एस9 और एस9प्लस में क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर लगा है।

एस9 में 4जीबी रैम है, जबकि एस9प्लस में 6जीबी रैम है। एस9 3,000 एमएएच क्षमता की बैटरी के साथ तथा एस9प्लस 3,500 एमएएच क्षमता की बैटरी के साथ उपलब्ध होगा। गैलेक्सी एस9 और एस9प्लस में ‘सुपर स्पीड ड्युअल पिक्सल’ सेंसर है, जिसके लिए समर्पित प्रोसेसिंग पॉवर और मेमोरी दी गई है, ताकि इससे उच्च गुणवत्ता की तस्वीरें खींची जा सके। सैमसंग का ‘ड्यूअल अपरचर’ (एफ1.5/एफ2.4) फीचर किसी स्मार्टफोन में दुनिया का पहला ऐसा फीचर है, जो अंधेरे में ज्यादा रोशनी सेंसर तक पहुंचाता है तथा उजाले में उसी हिसाब से रोशनी पहुंचाता है कि स्पष्ट और जीवंत तस्वीरें उतारी जा सके।

नई दिल्ली। सैमसंग के फ्लैगशिप डिवाइस गैलेक्सी एस9 और गैलेक्सी एस9प्लस की प्रीबुकिंग भारत में सोमवार से शुरू हो रही है। यह डिवाइस स्पेन के बार्सिलोना में चल रहे मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2018 (एमडब्ल्यूसी) में रविवार देर रात लांच किया गया। संभावित खरीदार इस डिवाइस के सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर पर प्री-बुक कर सकते हैं।सैमसंग गैलेक्सी एस9 और गैलेक्सी एस9प्लस के 64 जीबी संस्करण की प्री-बुकिंग उपलब्ध है, जो काले, नीले और बैंगनी रंगों में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। प्री-बुकिंग के लिए 2,000 रुपये का अग्रिम भुगतान करना होगा। उद्योग सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि दोनों डिवाइसों के 256 जीबी संस्करण केवल काले रंग में उपलब्ध कराए जाएंगे। जहां तक स्पेशिफिकेशन का सवाल है, गैलेक्सी एस9 और एस9प्लस में क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर लगा है।एस9 में 4जीबी रैम है, जबकि एस9प्लस में 6जीबी रैम है। एस9 3,000 एमएएच क्षमता की बैटरी के साथ तथा एस9प्लस 3,500 एमएएच क्षमता की बैटरी के साथ उपलब्ध होगा। गैलेक्सी एस9 और एस9प्लस में 'सुपर स्पीड ड्युअल पिक्सल' सेंसर है, जिसके लिए समर्पित प्रोसेसिंग पॉवर और मेमोरी दी गई है, ताकि इससे उच्च गुणवत्ता की तस्वीरें खींची जा सके। सैमसंग का 'ड्यूअल अपरचर' (एफ1.5/एफ2.4) फीचर किसी स्मार्टफोन में दुनिया का पहला ऐसा फीचर है, जो अंधेरे में ज्यादा रोशनी सेंसर तक पहुंचाता है तथा उजाले में उसी हिसाब से रोशनी पहुंचाता है कि स्पष्ट और जीवंत तस्वीरें उतारी जा सके।