1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. सैमसंग ने भारत में जेट 70, जेट 75 और जेट 90 वैक्यूम क्लीनर लॉन्च किए

सैमसंग ने भारत में जेट 70, जेट 75 और जेट 90 वैक्यूम क्लीनर लॉन्च किए

वैक्यूम क्लीनर सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर पर 4 मई से उपलब्ध होगा और जल्द ही फ्लिपकार्ट पर भी उपलब्ध होगा।

सैमसंग ने जेट कॉर्डलेस स्टिक वैक्यूम क्लीनर की एक नई रेंज लॉन्च करने की घोषणा की है जेट 70, जेट 75 और जेट 90 वे 200W तक सक्शन पावर उत्पन्न करते हैं। वैक्यूम क्लीनर 4 मई से सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध होंगे और जल्द ही फ्लिपकार्ट पर भी उपलब्ध होंगे । कीमत 36,990 रुपये से लेकर 52,990 रुपये तक है।

पढ़ें :- Samsung ने लॉन्च किया किफायती स्मार्टफोन, जाने क्या है फीचर्स  

रेंज जेट साइक्लोन सिस्टम के साथ आती है जिसमें 27 एयर इनलेट के साथ नौ साइक्लोन होते हैं जो धूल के महीन कणों को फंसाते हैं। सैमसंग के अनुसार, जेट रेंज के उपकरणों में एक मल्टी-लेयर्ड फिल्ट्रेशन सिस्टम होता है, जो ब्रिटिश एलर्जी फाउंडेशन और एसएलजी प्रुफ एंड ज़र्टिफिज़िरंग्स द्वारा प्रमाणित, 99.999 प्रतिशत महीन धूल कणों और एलर्जी को ट्रैप करता है।

सैमसंग का दावा है कि वैक्यूम क्लीनर में बैटरी होती है जो एक घंटे तक के उपयोग के लिए सक्शन प्रदान कर सकती है। एकीकृत डिजिटल डिस्प्ले चार्ज स्तर और ब्रश प्रकार सहित उपकरणों की स्थिति दिखाएगा। वे एक डिजिटल इन्वर्टर मोटर पर चलते हैं जो उच्च दक्षता के लिए अल्ट्रासोनिक रूप से वेल्डेड ब्लेड के साथ एयरफ्लो को अनुकूलित करता है।

इनमें वॉशेबल डस्टबिन और वन क्लिक डिटैचेबल ब्रश ड्रम भी है, जिसका उद्देश्य परेशानी मुक्त सफाई और धुलाई का अनुभव प्रदान करना है। उपयोगकर्ता केवल धूल को हटा सकते हैं और जब वे डिवाइस को साफ करना चाहते हैं तो सभी अलग-अलग हिस्सों को धो सकते हैं। वैक्यूम क्लीनर के शीर्ष पर स्थित आंतरिक घूर्णन ड्रम भी केवल एक क्लिक के साथ अलग किया जा सकता है, जिससे इसे अलग से धोया जा सकता है।

सैमसंग जेट के 2-इन-1 चार्जर का उपयोग उपकरणों को स्टोर और चार्ज करने के लिए किया जा सकता है। जेट 70 और जेट 75 भी वॉल-माउंटिंग एक्सेसरी के साथ आ सकते हैं। जेट 90 एक ‘जेड स्टेशन’ के साथ आता है जो उपयोगकर्ताओं को अपने वैक्यूम क्लीनर को कहीं भी रखने, पार्क करने और चार्ज करने की अनुमति देता है। Z स्टेशन सिर्फ 3.5 घंटे में एक बार में दो बैटरी चार्ज कर सकता है और Jet 90 एक घंटे तक चलता है। हेट 70 का वजन 1.48 किलोग्राम और जेट 75 का वजन 1.66 किलोग्राम है जबकि जेट 90 का वजन 1.89 किलोग्राम है।

पढ़ें :- Samsung Galaxy Unpacked इवेंट का टीज़र जारी, इस होगा लॉन्च

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...