Galaxy M30 के बाद Samsung लांच कर सकता है ये फोन, जानें क्या है खास

Samsung Galaxy M30s
Galaxy M30 के बाद Samsung लांच कर सकता है ये फोन, जानें क्या है खास

नई दिल्ली। दक्षिण कोरिया की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने हाल ही में अपना नया हैंडसेट Galaxy M30 लांच किया था। इस फोन को यूजर्स का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। कंपनी ने इस फोन से भारत में 70 अरब का बिजनेस किया है। अब कंपनी ने इस सीरीज के अपने अगले स्मार्टफोन पर काम करना शुरू कर दिया है। खबरों के मुताबिक, इस फोन को जल्द ही लांच किया जा सकता है। इस फोन का नाम Galaxy M30s हो सकता है।

Samsung May Launch This Phone After M30 Know What Is Special :

मिली जानकारी के मुताबिक, Galaxy M30 का नया वर्जन लांच किए जाने की तैयारी कर रही है। इसका नाम Galaxy M30s हो सकता है। इस फोन को Galaxy M30 का अपग्रेडेड वेरिएंट कहा जा रहा है। नए फोन को कुछ इम्प्रूवमेंट्स के साथ पेश किया जा सकता है। मॉडल नंबर की बात करें तो यह SM-M307F है। पुराने Galaxy M30 का मॉडल नंबर SM-M305F था। हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि नया फोन पहले से बेहतर फीचर्स के साथ आएगा या नहीं।

ये होंगे फीचर्स

वहीं अगर फीचर्स की बात करें, तो यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई के साथ पेश किया जा सकता है। यह One UI 1.1 पर आधारित होगा। साथ ही यह फोन दे स्टोरेज वेरिएंट में आएगा। पहला वेरिएंट 64GB और दूसरा वेरिएंट 128GB स्टोरेज से लैस हो सकता है।

बता दें, कंपनी न सिर्फ M30s पर काम कर रही है बल्कि अपनी A-सीरीज को भी एक्सपेंड करने की तैयारी में है। खबरों के मुताबिक, इन दोनों फोन्स को इस वर्ष की दूसरी छमाही में लांच किया जा सकता है। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि Galaxy A20s, Galaxy A30s और Galaxy A70s को भी जल्द ही लांच किए जाने की संभावना है। ये सभी फोन्स डेवलपमेंट स्टेज पर हैं। जहां Galaxy A30s और Galaxy A70s को ब्लैक, व्हाइट और लैवेंडर कलर विकल्प में पेश किए जाने की संभावना है। वहीं, A20s को ब्लैक और ब्लू कलर में उतारा जाएगा।

नई दिल्ली। दक्षिण कोरिया की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने हाल ही में अपना नया हैंडसेट Galaxy M30 लांच किया था। इस फोन को यूजर्स का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। कंपनी ने इस फोन से भारत में 70 अरब का बिजनेस किया है। अब कंपनी ने इस सीरीज के अपने अगले स्मार्टफोन पर काम करना शुरू कर दिया है। खबरों के मुताबिक, इस फोन को जल्द ही लांच किया जा सकता है। इस फोन का नाम Galaxy M30s हो सकता है। मिली जानकारी के मुताबिक, Galaxy M30 का नया वर्जन लांच किए जाने की तैयारी कर रही है। इसका नाम Galaxy M30s हो सकता है। इस फोन को Galaxy M30 का अपग्रेडेड वेरिएंट कहा जा रहा है। नए फोन को कुछ इम्प्रूवमेंट्स के साथ पेश किया जा सकता है। मॉडल नंबर की बात करें तो यह SM-M307F है। पुराने Galaxy M30 का मॉडल नंबर SM-M305F था। हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि नया फोन पहले से बेहतर फीचर्स के साथ आएगा या नहीं।

ये होंगे फीचर्स

वहीं अगर फीचर्स की बात करें, तो यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई के साथ पेश किया जा सकता है। यह One UI 1.1 पर आधारित होगा। साथ ही यह फोन दे स्टोरेज वेरिएंट में आएगा। पहला वेरिएंट 64GB और दूसरा वेरिएंट 128GB स्टोरेज से लैस हो सकता है। बता दें, कंपनी न सिर्फ M30s पर काम कर रही है बल्कि अपनी A-सीरीज को भी एक्सपेंड करने की तैयारी में है। खबरों के मुताबिक, इन दोनों फोन्स को इस वर्ष की दूसरी छमाही में लांच किया जा सकता है। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि Galaxy A20s, Galaxy A30s और Galaxy A70s को भी जल्द ही लांच किए जाने की संभावना है। ये सभी फोन्स डेवलपमेंट स्टेज पर हैं। जहां Galaxy A30s और Galaxy A70s को ब्लैक, व्हाइट और लैवेंडर कलर विकल्प में पेश किए जाने की संभावना है। वहीं, A20s को ब्लैक और ब्लू कलर में उतारा जाएगा।