10 जनवरी को Samsung करेगा ‘Galaxy A’ स्मार्टफोन लांच

नई दिल्ली। दक्षिण कोरिया की प्रौद्योगिकी दिग्गज सैमसंग भारत में अपने प्रसिद्ध ‘ए’ सीरीज के नए 2018 संस्करण को जनवरी के दूसरे हफ्ते में लांच करेगी। उद्योग सूत्रों ने बताया कि नए डिवाइस को 10 जनवरी को लांच किया जाएगा तथा यह ‘ए’ सीरीज का पहला स्मार्टफोन होगा, जो केवल ऑनलाइन प्लेटफार्म पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

सूत्रों ने आगे कहा कि ‘गैलेक्सी ए8’ और ‘Galaxy A8 Plus‘ जिसमें फ्लैगशिप स्मार्टफोन के फीचर्स हैं, को पिछले महीने वैश्विक बाजारों में लांच किया गया था, इसका केवल एक संस्करण अमेजन इंडिया पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। ये डिवाइस ‘इंफिनिटी डिस्प्ले’ के साथ आते हैं, जो पहले कंपनी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स में ही उपलब्ध था, जिनमें Galaxy A8, Galaxy A8 Plus और नोट 8 शामिल थे।

{ यह भी पढ़ें:- Tecno Mobile ने भारत में लांच किया 'कैमोन' सीरीज का फ्लैगशिप फोन }

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के अध्यक्ष जून्हो पार्क ने एक बयान में कहा, “, Galaxy A8 और, Galaxy A8  Plus के रिलीज के साथ ही हम फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स के फीचर्स लेकर आ रहे हैं, जैसे ‘इंफिनिटी डिस्प्ले’ और हमारा पहला ड्यूअल अगला कैमरा ‘लाइव फोकस’ के साथ।” अन्य फीचर्स में मोबाइल पेमेंट और डिजिटल वॉलेट सेवा ‘सैमसंग पे’, आईपी68 जलरोधी, धूल प्रतिरोधी और यूएसबी टाइप-सी के साथ फास्ट चार्जिग शामिल है।

{ यह भी पढ़ें:- इतनी कम कीमत में लांच हुआ Karbonn का Titanium Frames S7 स्मार्टफोन }

Loading...